राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 5, 2019, 7:08 PM IST

ETV Bharat / state

निकाय चुनाव 2019: कांग्रेस का दावा बाड़मेर नगर परिषद में लगाएंगे हैट्रिक

कांग्रेस के विधायक मेवाराम जैन ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए यह दावा पेश किया कि इस बार कांग्रेस बाड़मेर नगर परिषद में हैट्रिक लगाने जा रही है. इस दौरान उन्होंने कहा कि आने वाले 5 सालों में हम बाड़मेर शहर में सीवरेज सिस्टम फोर्थ को मंजूरी देकर काम शुरू करेंगे.

बाड़मेर नगर परिषद, Barmer City Council

बाड़मेर. नगर निकाय चुनाव को लेकर दावों का दौर शुरू हो गया है. जिसके चलते मंगलवार को विधायक मेवाराम जैन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके यह दावा पेश किया कि इस बार कांग्रेस बाड़मेर नगर परिषद में हैट्रिक लगाने जा रही है. जिस तरीके से पिछले 10 सालों में हमने शहर का विकास किया है, बावजूद बीजेपी की सरकार के दौरान भी हमने शहर के विकास को लेकर पूरी कोशिश की. उन्होंने कहा कि इस बार हम हैट्रिक लगाने जा रहे हैं. साथ ही आने वाले 5 सालों में हम बाड़मेर शहर में सीवरेज सिस्टम फोर्थ को मंजूरी देकर काम शुरू करेंगे.

कांग्रेस का दावा बाड़मेर नगर परिषद में लगाएंगे हैट्रिक

साथ ही पुरानी नालियों की मरम्मत, सड़क और बीज बनाना हमारी प्राथमिकता रहेगी. बाड़मेर नगर परिषद में वर्तमान में 55 वार्ड है और ऐसा माना जा रहा है कि पिछले नगर परिषद कार्यकाल के दौरान कांग्रेस का बोर्ड होने के बावजूद भी यहां पर कुछ काम नहीं हो पाया.

पढ़ें- जयपुर : 'ऑपरेशन क्लीन स्वीप' के तहत आमेर पुलिस ने किया तीन नशेड़ियों को गिरफ्तार

क्योंकि मेवाराम जैन का यह दावा है कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार होने के चलते बीजेपी की सरकार ने बाड़मेर शहर का पूरा विकास नहीं होने दिया. इस दौरान मेवाराम जैन ने यह दावा किया कि जिस तरीके से पिछले 5 सालों में कांग्रेस का बोर्ड होने के कारण बीजेपी ने यहां विकास का काम नहीं होने दिया.

लेकिन इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है और यहां पर कांग्रेस का बोर्ड होगा तो बाड़मेर शहर का हाल बदल जाएगा. शहर में जमकर विकास होगा खासतौर से सड़कों के साथ ही सीवरेज सिस्टम को और दुरुस्त किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details