राजस्थान

rajasthan

बालोतरा में हमारी कमी से नहीं बना कांग्रेस का बोर्ड: हरीश चौधरी, राजस्व मंत्री

By

Published : Dec 2, 2019, 12:43 PM IST

नगरनिकाय चुनाव में बालोतरा में कांग्रेस का बोर्ड नहीं बना. राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा, कि बहुमत देना बालोतरा नगरनिकाय के मतदाताओं का अधिकार है. कहीं न कहीं कांग्रेस के प्रयास में कमी रह गई, जिसकी वजह से जनता का विश्वास हासिल नहीं कर सके.

नगरनिकाय चुनाव बालोतरा,  Municipal elections Balotra, कांग्रेस की हार, Congress defeat,
कांग्रेस के प्रयास में रह गई कमी:हरीश चौधरी

बालोतरा (बाड़मेर). बालोतरा नगरनिकाय चुनाव में कांग्रेस का बोर्ड नहीं बनने पर राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने कहा है, कि कांग्रेस ने ईमानदारी से प्रयास किया, लेकिन कहीं न कहीं उस प्रयास में कमी रह गई. लिहाजा कांग्रेस का बोर्ड नहीं बन सका.

कांग्रेस के प्रयास में रह गई कमी:हरीश चौधरी

राजस्व मंत्री ने कहा, कि बालोतरा नगरपरिषद के मतदाताओं के फैसले और हमारी बातचीत के तरीके में तालमेल नहीं हुआ. हरीश चौधरी ने ये भी कहा, कि कांग्रेस पार्टी हमेशा अपनी गलती मानती है, लिहाजा किसी और को दोष नहीं देंगे. बाड़मेर और जैसलमेर में कांग्रेस का बोर्ड बना है, लेकिन हमारी ही कमी के चलते बालोतरा में असफल हुए.

बता दें, कि बालोतरा नगरनिकाय चुनाव में शहर के 45 वार्डों में भाजपा के 25, कांग्रेस के 16 और 4 निर्दलीय पार्षद जीते हैं. पचपदरा विधायक मदन प्रजापत ने बालोतरा नगरनिकाय में कांग्रेस का बोर्ड बनाने को लेकर काम किया, लेकिन वो शहर की सरकार में अपना बोर्ड बनाने में असफल रहे.

यह भी पढें -हैदराबाद गैंगरेप-हत्या : तेलंगाना पुलिस के तीन जवान निलंबित, लापरवाही के आरोप

5 साल पहले मदन प्रजापत विधायक थे. उस समय भी भाजपा का बोर्ड बना था. इस बार भी यही बात दोहराई गई है. इस बार भाजपा की सुमित्रा जैन नगरपरिषद की सभापति बनी हैं. वहीं हेमलता सुंदेशा उपसभापति बनी हैं. बता दें, कि पहली बार दोनों महिलाओं ने एक साथ नगर परिषद की कमान संभाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details