राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेरः सेना के कैंप में लेफ्टिनेंट कर्नल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत... पोस्टमार्टम के बाद सेना को सौंपा शव

राजस्थान के बाड़मेर जिले में सेना की कैंप में कर्नल की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. सुबह जब आर्मी स्टाफ चाय लेकर कमरे में गया तो घटना के बारे में जानकारी हुई.

By

Published : Oct 1, 2021, 8:50 PM IST

Updated : Oct 1, 2021, 9:25 PM IST

Colonel dies in Barmer, Barmer news
बाड़मेर में लेफ्टिनेंट कर्नल की मौत

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले की बीजराड़ थाना इलाके की सेना की कैंप में लेफ्टिनेंट कर्नल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Colonel dies in Barmer) हो गई. जानकारी मिलने पर सेना के अधिकारी मौके पर पहुंचे. स्थानीय पुलिस को जानकारी दी गई. जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची.

बीजराड़ थानाधिकारी भंवरलाल ने बताया कि सुबह सेना की ओर से यह जानकारी मिली लेफ्टिनेंट कर्नल अचेत अवस्था में मिले हैं. जिसके बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. उसके बाद शव को बाड़मेर जिला मुख्यालय लाया गया. सेना की रिपोर्ट के आधार पर पोस्टमार्टम करने के बाद वापस सैन्य अधिकारियों को सुपुर्द कर दिया गया है.

बाड़मेर में लेफ्टिनेंट कर्नल की मौत

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. पुलिस के अनुसार सेना ने जो रिपोर्ट दी है. उसमें बताया है कि जामनगर गुजरात में लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर तैनात चेन्नई निवासी गणेश नटराजन इस समय बीजराड़ आरके ट्रेनिंग कैंप में तैनात थे. सुबह जब चाय देने के लिए उनके रूम में गया, उसका अचेत अवस्था में में मिले.

यह भी पढ़ें.बीवीजी वायरल वीडियो प्रकरण: एसीबी मुख्यालय में 3 घंटे तक संघ प्रचारक निंबाराम से हुई पूछताछ

सेना की रिपोर्ट के आधार पर शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है. अचानक कर्नल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद हड़कंप मच गया. अब सेना के अधिकारी कर्नल से जुड़े सभी तथ्यों की जानकारी जुटा रहे हैं. खासतौर पर पिछले 24 घंटों में किन-किन से मिले थे, साथ ही खाने में क्या खाया था? ऐसे कई तथ्यों को सेना एकत्रित करने में जुट गई है.

Last Updated : Oct 1, 2021, 9:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details