राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बालोतराः चाकू की नोक पर कपड़ा ले जाने वाला बदमाश गिरफ्तार

बालोतरा में मंगलवार को रेडीमेड कपड़ा व्यापारियों को चाकू दिखाकर जबरदस्ती कपड़ा ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. थानाधिकारी के नेतृत्व में गठित टीम ने आरोपी को पकड़ा है.

By

Published : Jan 24, 2020, 7:22 AM IST

बालोतरा न्यूज, बालोतरा में बदमाश गिरफ्तार, Crook arrested in balotra, balotara news
बालोतरा में बदमाश गिरफ्तार

बालोतरा (बाड़मेर).शहर में आपराधिक गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं. मंगलवार को रेडीमेड कपड़ा व्यापारियों को चाकू दिखाकर जबरदस्ती कपड़ा ले जाने की वारदात को अंजाम दिया गया. जिसके बाद से ही कपड़ा व्यापारी संघ बालोतरा में आक्रोश था. केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है.

बालोतरा में बदमाश गिरफ्तार

वारदात की रिपोर्ट मुकेश और भवानी खत्री ने दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक बाड़मेर ने अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार कर कार्रवाई करने के निर्देश दिये थे. उसके बाद थानाधिकारी निरंजन प्रताप सिंह के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई. इस टीम में इन्द्र सिंह, दुर्गाराम, बाबुलाल, उदयसिंह, जोगाराम और मेघाराम को शामिल किया गया.

ये पढेेंः नींदड़ सत्याग्रह: नए और पुराने भूमि अधिग्रहण कानून का तुलनात्मक अध्ययन करेगी सरकार

पुलिस थाना बालोतरा की टीम ने सिराजुद्दीन उर्फ शेरिया को बाजार में धारदार चाकू हाथ में लेकर घूमते हुए गिरफ्तार किया. मुलजिम सिराजुद्दीन उर्फ शेरिया आपराधिक प्रवृति का शख्स है. उसके खिलाफ पहले भी मारपीट, लूट और चोरी के केस दर्ज हैं. सिराजुद्दीन पुलिस थाना बालोतरा का हिस्ट्रीशीटर भी है. पुलिस उससे वारदातों में शामिल दूसरे बदमाशों की पूछताछ भी कर रही है, ताकि कपड़ा व्यापारियों से लूटे गये कपड़ों की बरामदगी की जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details