राजस्थान

rajasthan

चौहटन विधायक पदमाराम मेघवाल ने क्षेत्र का दौरा कर लिया व्यवस्थाओं का जायजा

By

Published : Apr 7, 2020, 1:34 PM IST

चौहटन विधायक पदमाराम मेघवाल ने विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर ग्रामीण क्षेत्रों के हालातों का जायजा लिया. साथ ही उन्होंने लॉकडाउन के दौरान लोगों के खाने-पीने की व्यवस्था की जानकारी ली. इस दौरान उन्होंने चिकित्सा सेवाओं से जुड़े अधिकारियों और कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

Chauhatan MLA Padmaram Meghwal, चौहटन में लॉकडाउन
चौहटन विधायक पदमाराम मेघवाल ने क्षेत्र का दौरा कर लिया हालात का जायजा

चौहटन (बाड़मेर). कोरोना के चलते पूरे देश को लॉकडाउन किया गया है. चौहटन विधानसभा क्षेत्र के गावों के हालातों का जायजा लेने के लिए विधायक पदमाराम मेघवाल ने विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने लॉकडाउन के चलते लोगों के खाने-पीने की व्यवस्थाओं की स्थिति की जानकारी ली.

चौहटन विधायक पदमाराम मेघवाल ने क्षेत्र का दौरा कर लिया हालात का जायजा

विधायक पदमाराम ने चौहटन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए क्षेत्र में चिकित्सा सेवाओं की जानकारी दी. साथ ही कोई भूखा न सोए, इसके लिए प्रशासन की ओर से की जा रही व्यवस्थाओं के बारे में भी बताया. उन्होंने लॉकडाउन के हालात जाने और चिकित्सा सेवाओं से जुड़े अधिकारियों और कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

पढ़ें-Corona Virus है जिद्दी बहुत, हौसला इसे भारत का दिखाइए... दो छात्राओं ने कव्वाली गाकर दिया संदेश

विधायक पदमाराम मेघवाल ने चौहटन, सेड़वा और धनाऊ में विकास अधिकारियों से लॉकडाउन के दौरान जरूरतमदों को राशन सामग्री वितरण करवाने के संबंध में जानकारी ली. उन्होंने क्षेत्रवासियों से लॉकडाउन के दौरान सरकारी एडवाइजरी की पालना करने की गुजारिश करते हुए कहा कि धैर्य न खोएं, कोरोना हारेगा भारत जीतेगा. विधायक ने बामणोर, सोडियार, बाछड़ाऊ, इसरोल, लीलसर, पनोणियों का तला आदि गावों में जाकर जनप्रतिनिधियों और ग्रामसेवकों से जानकारी ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details