राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर में युवक को बेरहमी से लोहे की रॉड से पिटाई कर पिलाया यूरीन, VIDEO वायरल

बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना इलाके में युवक की लोहे की छड़ी से पिटाई कर पेशाब पिलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज करने के बाद कई टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश कर कर रही है.

By

Published : Mar 24, 2021, 4:47 AM IST

Updated : Mar 24, 2021, 7:42 AM IST

Barmer Crime News, पेशाब पिलाने का मामला, युवक की पिटाई
बाड़मेर में युवक को पेशाब पिलाने का सनसनीखेज मामला

सिणधरी (बाड़मेर). जिले के सिणधरी थाना इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक युवक की लोहे की छड़ी से पिटाई की जा रही है. इतना ही नहीं पिटाई करने के बाद आरोपियों ने पीड़ित को पेशाब तक पिला डाला. साथ ही कहा कि अगर उसने इसके बारे में किसी से कोई जिक्र किया तो इसका अंजाम बुरा होगा. डर से पीड़ित ने 15 दिन तक इस घटना का किसी को जिक्र नहीं किया, लेकिन सोशल मीडिया पर किसी ने वीडियो वायरल किया. इसके बाद पुलिस ने पीड़ित और उसके पिता से संपर्क किया. उनकी रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बाड़मेर में युवक को पेशाब पिलाने का सनसनीखेज मामला

पढ़ें:जयपुर: IFS अधिकारी की सतर्कता से सोशल मीडिया के ठगों के मंसूबों पर फिरा पानी

पुलिस के मुताबिक 15 दिन पहले पीड़ित की कुछ लोगों ने लोहे की छड़ी के अलावा अन्य वस्तुओं से भी इस तरह पिटाई की कि पीड़ित चलने लायक नहीं था. इस वारदात का वीडियो भी बनाया गया और उससे पूछा गया कि वो किससे मिलने आया है और उसके बाद बारी-बारी से कुछ अज्ञात लोगों ने उसके साथ मारपीट की. उसके बाद पीड़ित को यूरिन पिलाया गया.

पुलिस के अनुसार युवक की पिता की रिपोर्ट के आधार पर 2 नामजद और 2 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है. पीड़ित ने रिपोर्ट दी है कि उससे कुछ युवाओं ने जबरदस्त तरीके से मारपीट की और उसके बाद पेशाब पिलाया. पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज करने के बाद कई टीमें बनाकर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है.

पढ़ें:श्रीगंगानगर: मृत मिले दंपती की मामा और भाई ने गला दबाकर की थी हत्या, दोनों गिरफ्तार

गौरतलब है कि कानून व्यवस्था को लेकर राजस्थान में पुलिस की खूब किरकिरी हो रही है. ऐसे में अगर ये मामला तूल पकड़ता है तो पुलिस की और ज्यादा किरकिरी होगी. साथ ही सरकार के लिए भी जवाब देना पाना मुश्किल हो जाएगा.

Last Updated : Mar 24, 2021, 7:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details