राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 28, 2020, 5:13 PM IST

ETV Bharat / state

बाड़मेर: केयर्न एंड वेदांता कंपनी ने जिला अस्पताल को दिए 5 पोर्टेबल वेंटीलेटर

बाड़मेर जिले में तेल गैस की खोज में जुटी केयर्न एंड वेदांता ऑयल एंड गैस कंपनी लगातार सामाजिक सरोकार से जुड़े कार्य करती आई है. कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए कंपनी की ओर से ऐहतियात के तौर पर जिला अस्पताल के लिए पांच पोर्टेबल वेंटिलेटर कलेक्टर, पीएमओ, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को भेंट किए गए.

Cairn and Vedanta gave ventilators, Ventilator for Barmer Hospital, केयर्न एंड वेदांता ने दिए वेंटिलेटर, बाड़मेर अस्पताल के लिए वेंटिलेटर
केयर्न एंड वेदांता ने जिला अस्पताल के लिए दिए वेंटिलेटर

बाड़मेर.कोरोना संक्रमण के खिलाफ जारी जंग में बाड़मेर में तेल गैस खनन का कार्य करने वाली केयर्न एंड वेदांता कंपनी भी अपना पूरा सहयोग दे रही है. कंपनी की ओर से मंगलवार को जिला कलेक्टर विश्राम मीणा, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. कमलेश चौधरी और पीएमओ डॉ. बीएल मंसूरिया को बाड़मेर जिला अस्पताल के लिए पांच पोर्टेबल वेंटीलेटर वेट किए गए. इसके साथ ही केयर्न एंड वेदांता कंपनी की ओर से जिले के बालोतरा, गुडामालानी, बायतु में भी पांच और पोर्टेबल वेंटीलेटर भेंट किए जायेंगे.

केयर्न एंड वेदांता ने जिला अस्पताल के लिए दिए वेंटिलेटर

ये पढ़ें: बाड़मेर के सिवाना कस्बे में कोरोना वॉरियर्स का फूल बरसाकर स्वागत

केयर्न एंड वेदांता कंपनी के सीएसआर के जनरल मैनेजर नसीब सिंह कादयाम ने बताया कि कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए हमने सीएसआर की तरफ से जिला अस्पताल बाड़मेर में 5 वेंटिलेटर उपलब्ध करवाए हैं. बाड़मेर जिले के बायतु गुडामालानी और बालोतरा में भी 5 और वेंटिलेटर उपलब्ध करवाएंगे. जिससे इस कोविड-19 की महामारी से मुकाबला किया जा सके. उन्होंने बताया कि केयर्न एंड वेदांता कंपनी की ओर से इससे पहले 500 पीपीइ किट, 500 N 95 मास्क और 2000 हेंडग्लबज दिए जा चुके है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details