राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेरः बस और कार में जबरदस्त भिड़ंत, 1 की मौत

बाड़मेर शहर से कुछ ही दूर गडरा मुनाबाव सड़क मार्ग पर एक निजी बस और कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. जिसमें कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक अन्य महिला घायल हो गई. जिसे 108 की मदद से राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हादसे के बाद सड़क के दोनों साइड वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई.

By

Published : Jul 28, 2020, 6:21 PM IST

Road accident in Barmer, barmer news
बस और कार में जबरदस्त भिड़ंत

बाड़मेर. शहर से कुछ ही दूर स्थित ऋषभ रिसोर्ट के पास गडरा मुनाबाव सड़क मार्ग पर निजी बस और एक कार में जबरदस्त तरीके से भिड़ंत हो गई. इस हादसे में कार चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

वहीं इस हादसे में एक महिला भी घायल हो गई. हादसे की जानकारी मिलने पर ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को 108 एम्बुलेंस की मदद से राजकीय स्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया. वहीं कार चालक की बॉडी को गाड़ी से निकालकर निजी गाड़ी से बाड़मेर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया गया. सड़क हादसे की सूचना मिलने पर ग्रामीण थानाधिकारी प्रदीप डागा भी मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी जुटाई.

बस और कार में जबरदस्त भिड़ंत

पढ़ेंःचूरू: नेशनल हाईवे नंबर 11 पर बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, 9 घायल

थानाधिकारी प्रदीप डागा ने बताया की पुलिस को सूचना मिली कि गडरा मुनाबाव सड़क मार्ग पर निजी बस और कार में भिड़ंत हो गई है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया सड़क हादसा प्रतीत हो रहा है. वहीं किसकी लापरवाही से ये हादसा हुआ है, वह भी जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा.

सिरोही में बाइक सवार युवकों को ट्रेलर ने मारी टक्कर...

सिरोही के पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र में सोमवार को सड़क हादसा हुआ है. हादसे में बाइक सवार दो युवकों को घटना स्थल पर ही मौत हो गई. मृतकों की शिनाख्त के बाद पुलिस ने हादसे की सूचना उनके परिजनों को दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details