राजस्थान

rajasthan

पुजारी को बंधक बनाकर मंदिर में चोरी...जाते समय पुजारी को टांके में फेंका

By

Published : Dec 26, 2020, 8:15 PM IST

बाड़मेर के समदड़ी क्षेत्र से बड़ी वारदात सामने आई है. यहां बेखौफ चोरों ने मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद पुजारी को टांके में फेंक दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Barmer Latest News,  Theft incident in Barmer
बाड़मेर के मोरडा मामाजी के मंदिर में चोरी

समदड़ी (बाड़मेर). जिले में चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. आए दिन चोरी की वारदात लगातार सामने आ रही है. ताजा मामला जिले के समदड़ी क्षेत्र के कल्याणपुरा थाना अंतर्गत मोरडा मामाजी के मंदिर की है. जहां चोरों ने बीती रात दानपात्र का ताले तोड़कर नकदी पार कर दिया. इस दौरान मंदिर के पुजारी से चोरों ने मारपीट कर उसे बंधक बनाने के साथ टांके में फेंक दिया.

बाड़मेर के मोरडा मामाजी के मंदिर में चोरी

इस दिल दहला देने वाली घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. वहीं मंदिर के पुजारी के साथ मारपीट और चोरी की वारदात से ग्रामीणों में खासा आक्रोश व्याप्त है. बताया जा रहा है कि कल दिन में इस मंदिर के प्रांगण में एक राजनीतिक धन्यवाद सभा का आयोजन हुआ था. जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया था.

ऐसे में माना जा रहा है कि चोर ने दिन में मंदिर की पूरी रेकी की होगी और रात में चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला. मंदिर के पुजारी के अनुसार रात में करीब 12 से 1 बजे के बीच मंदिर में तोड़फोड़ की आवाज सुनाई दी. जिसके बाद मैं पहुंचा तो चोरों ने मेरे साथ मारपीट कर मुझे टांके में डाल कर बंधक बना लिया. जब सुबह ग्रामीण आए तो उन्होंने मुझे बाहर निकाला.

पढ़ें-बाड़मेर: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, युवक की मौत

वही इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी मंदिर के ट्रस्ट के साथ पुलिस को भी दी गई है. वही पुलिस के अनुसार मोरडा मामाजी मंदिर में चोरी होने की सूचना फोन के जरिए मिली थी. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया है. जिसमें दान पत्र के ताले टूटे हुए हैं. मंदिर के ट्रस्ट के पदाधिकारियों के रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details