राजस्थान

rajasthan

BSF foundation day program: बीएसएफ के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में मुनाबाव सीमा चौकी पर बीएसएफ में पाक रेंजर्स को मिठाई भेंट की

By

Published : Dec 1, 2021, 1:58 PM IST

बीएसएफ के स्थापना दिवस के उपलक्ष में बाड़मेर में विभिन्न आयोजन हुए. इस दौरान मुनाबाव सीमा चौकी पर बीएसएफ में पाक रेंजर्स को मिठाई भेंट की. पीएम मोदी ने भी बीएसएफ के स्थापना दिवस बधाई दी है.

BSF foundation day program,  BSF presented sweets to Pak Rangers
बीएसएफ के स्थापना दिवस पर दी मिठाई

बाड़मेर. बीएसएफ के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में मुनाबाव सीमा चौकी पर बीएसएफ में पाक रेंजर्स को मिठाई भेंट की. सीमा सुरक्षा बल आज अपना 57वां स्थापना दिवस मना रहा है. इसी कड़ी में राजस्थान के बाड़मेर जिले से लगती पाकिस्तानी सीमा चौकियों पर सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने आज मुनाबाव सीमा चौकी पर पाक रेंजर्स को बीएसएफ की ओर से मिठाई भेंट की.

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर अन्य राजनेता सीमा सुरक्षा बल के जवानों को उनके स्थापना दिवस पर बधाई दे रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ 24 घंटे देश की सीमाओं पर मुस्तैद रहने वाली सीमा सुरक्षा बल के जवान आज अपना स्थापना दिवस बड़ी धूमधाम से मना रहे हैं. इस दौरान कई कार्यक्रमों का भी आयोजन बॉर्डर पर किया जा रहा है.

पढ़ें.स्थापना दिवस पर BSF के जांबाज जवानों को सलाम

स्थापना दिवस के मौके पर आज बाड़मेर जिले से लगती कई पाकिस्तानी चौकियों पर सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने पाकिस्तानी रेंजर्स को मिठाई भेंट की! सीमा सुरक्षा बल की स्थापना दिवस पर बॉर्डर से सटे गांव के लोगों ने जवानों की हौसला अफजाई के लिए जवानों को बधाइयां दीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details