राजस्थान

rajasthan

बाड़मेरः चौहटन में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 3 महिला समेत 13 जख्मी

By

Published : Jun 21, 2020, 5:54 PM IST

बाड़मेर के चौहटन में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. जहां दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. इस हमलें में तीन महिलाओं समेत 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका प्राथमिक उपचार करने के बाद बाड़मेर के लिए रेफर कर दिया.

बाड़मेर में खूनी संघर्ष, Bloody clash in Barmer
जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

चौहटन (बाड़मेर).चौहटन थाना क्षेत्र के कोनरा गांव की सरहद में रविवार सुबह भूमि विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें तीन महिलाओं समेत 13 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. जिसके बाद घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से चौहटन सीएचसी ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को बाड़मेर रेफर कर दिया गया.

जमीन विवाद में खूनी संघर्ष

बता दें की रविवार को दो पक्षों में जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. इस आपसी विवाद में धारदार हथियारों से लैस लोगों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया. इस खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों के लोगों ने लाठियों और कुल्हाड़ियों से एक दूसरे पर हमला बोल दिया. मारपीट में तीन महिलाओं समेत 13 लोग घायल हो गए.

पढ़ेंः डूंगरपुर से अहमदाबाद ट्रैक पर दिवाली तक रेल दौड़ाने की तैयारी : सांसद कनकमल कटारा

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद घायलों को चौहटन सीएचसी ले जाया गया. पुलिस के अनुसार गांव में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए, जिसमें 13 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details