राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 30, 2019, 4:38 PM IST

ETV Bharat / state

बाड़मेर : बीएसएफ स्थापना दिवस के मौके पर रक्तदान शिविर का आयोजन

सीमा सुरक्षा बल के स्थापना दिवस के उपलक्ष में सीमा सुरक्षा बल बाड़मेर सेक्टर मुख्यालय पर शनिवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. सीमा सुरक्षा बल, लायंस क्लब और एचडीएफसी बैंक के संयुक्त तत्वाधान में यह शिविर आयोजित हुआ. इसका शुभारंभ सीमा सुरक्षा बल के कार्यवाहक उपमहानिरीक्षक युवराज दुबे ने विधिवत रूप से किया

बीएसएफ स्थापना दिवस खबर, बाड़मेर रक्तदान शिविर खबर, बाड़मेर न्यूज, barmer latest news, blood donation camp in barmer
बीएसएफ स्थापना दिवस खबर, बाड़मेर रक्तदान शिविर खबर, बाड़मेर न्यूज, barmer latest news, blood donation camp in barmer

बाड़मेर.सीमा सुरक्षा बल के सेक्टर मुख्यालय बाड़मेर के चिकित्सालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. इस रक्तदान शिविर में कार्यवाहक उप महानिरीक्षक युवराज दुबे ने सबसे पहले रक्तदान किया. जिसके बाद बीएसएफ की अधिकारियों और जवानों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया.

बीएसएफ स्थापना दिवस के अवसर पर रक्तदान शिवरि

सीमा सुरक्षा बल की स्थापना दिवस पर 50वीं वाहिनी सीमा सुरक्षा बल के तत्वावधान मे आयोजित रक्तदान शिविर में कार्यवाहक उपमहानिरीक्षक युवराज दुबे किया. इसी तरह बीएसएफ की 13 अन्य अधिकारी व अधीनस्थ अधिकारियों ने रक्तदान किया और 41 बीएसएफ के जवानों ने रक्तदान किया. इसमें कुल 55 यूनिट रक्तदान किया गया.

यह भी पढ़ें- मावठ के बाद उदयपुर में फिर बदला मौसम का मिजाज, 12 डिग्री सेल्सियस पहुंचा तापमान

कार्यवाहक उपमहानिरीक्षक युवराज दुबे ने बताया कि बीएसएफ की स्थापना दिवस पर कई कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं. इसी कड़ी में आज सेक्टर मुख्यालय पर रक्तदान शिविर लगाया गया है. जिसमें अधिकारियों और जवानों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया है. उन्होंने आमजन से भी अपील की कि रक्तदान महादान है इसलिए रक्तदान करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details