राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 26, 2019, 11:07 PM IST

ETV Bharat / state

भाजपा की सुमित्रा जैन बनीं बालोतरा नगर परिषद की नई सभापति

बाड़मेर की बालोतरा नगर परिषद में भाजपा की सुमित्रा जैन नई सभापति निर्वाचित हुई हैं. उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी शांति को 9 मतों के अंतर से हराकर जीत दर्ज की है. 45 वार्डों वाली नगर परिषद में 27 मत सुमित्रा को मिले, वहीं कांग्रेस प्रत्याशी को कुल 18 मत मिले.

Balotra Municipal Council Election, बालोतरा न्यूज
भाजपा की सुमित्रा जैन बनीं बालोतरा नगर परिषद की नई सभापति

बालोतरा (बाड़मेर). बालोतरा नगर परिषद नगर सभापति के चुनाव में भाजपा प्रत्याशी सुमित्रा जैन ने जीत दर्ज की है. 45 वार्डों वाले नगर परिषद के चुनाव में भाजपा ने 25 वार्डों में जीत दर्ज की थी. जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने सभापति के लिए भाजपा पार्षद सुमित्रा जैन को उम्मीदवार बनाया था.

भाजपा की सुमित्रा जैन बनीं बालोतरा नगर परिषद की नई सभापति

मंगलवार को हुए सभापति के मतदान में भाजपा प्रत्याशी को 27 मत मिले. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी शांति को 18 मत ही मिले. मतदान से पहले दोनों पार्टियों ने अपने-अपने पार्षदों की बाड़ेबंदी कर रखी थी. हालांकि कांग्रेस के पास बहुमत नहीं था, फिर भी जोड़-तोड़ कर बोर्ड बनाने के प्रयास में जुटी थी.

पढ़ें- बाड़मेर नगर परिषद में हुई क्रॉस वोटिंग, भाजपा के 3 वोट कांग्रेस को मिले

नवनिर्वाचित सभापति सुमित्रा जैन ने सभी शहरवासियों का शुक्रिया अदा किया. साथ कहा कि शहर का विकास ही मेरी प्राथमिकता रहेगी. शहर में बिजली, पानी, सफाई की व्यवस्था बनाए रखने की बात कही है. इस दौरान जिलाध्यक्ष महेश बी चौहान, पूर्व मंत्री अमराराम चौधरी, शहर मण्डल अध्यक्ष अमराराम सुंदेशा, अरुण सालेचा, पुष्पराज चोपड़ा, हनुमाराम पालीवाल सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने सभापति को बधाई दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details