राजस्थान

rajasthan

Satish Poonia In Barmer : राजस्थान में 2023 का चुनाव मोदी के चेहरे पर लड़ेगी भाजपा : प्रदेश अध्यक्ष

By

Published : Jan 10, 2022, 1:27 PM IST

Updated : Jan 10, 2022, 2:00 PM IST

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया किसी भी कीमत पर वसुंधरा राजे को सीएम फेस मानने को तैयार नहीं हैं. उसका ही एक उदाहरण आज देखने को मिला. जब पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए पूनिया ने कहा कि 2023 (Satish Poonia statement regarding assembly elections 2023) का विधानसभा चुनाव मोदी के चहरे पर ही लड़ा जाएगा.

Satish Poonia In Barmer
सतीश पूनिया पहुंचे बाड़मेर

बाड़मेर.बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बीच जारी सियासी जंग को सतीश पूनिया ने आज यह कहकर और तेज कर दिया कि 2023 का विधानसभा चुनाव मोदी के चहरे पर लड़ा जाएगा. इसके साथ ही सतीश पूनिया ने अशोक गहलोत (Satish Poonia targeted Ashok Gehlot) पर भी जमकर हमला बोला.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सोमवार को बाड़मेर (Satish Poonia In Barmer) जिला मुख्यालय पर प्रेस वार्ता का आयोजन कर प्रदेश की गहलोत सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुए जमकर जुबानी हमला किया हैं. सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान की गहलोत सरकार ने सत्ता में आने से पहले कई वादे किए थे, बेरोजगारी दूर करेंगे बेरोजगारों को भत्ता देंगे. लेकिन उन वादों को आज भी पूरा नही किया है.

पढ़ें: Poonia Mewar trip complete: पूनिया का चार दिवसीय मेवाड़ दौरा संपन्न: कार्यकर्ता और पदाधिकारियों की टटोली नब्ज

इन 3 सालो में राजस्थान के बेरोजगारों के हितों पर कुठाराघात हुआ है. अपराध के मामले भी राजस्थान में बढ़ते जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो की इस बात से साबित होता है कि सबसे ज्यादा अपराध के 6 लाख 33 हजार मुकदमे पहली बार राजस्थान की धरती पर दर्ज हुए हैं.

क्या कहा पूनिया ने...

पढ़ें: Politics on Rural Olympic Games : सतीश पूनिया ने कहा- कांग्रेस को नेहरू-गांधी खानदान की चापलूसी के सिवा कुछ नहीं दिखता

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने बाड़मेर जिले के संगठन को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भविष्य में संगठन को और कैसे मजबूत किया जाए, इस पर एक्शन मोड़ में काम किया जाएगा, ताकि 2023 से पहले संगठन मजबूत हो. आने वाले दिनों में और भी प्रदेश के संगठन के पदाधिकारी बाड़मेर जिले के दौरे पर आएंगे और फीडबैक लेकर पार्टी को मजबूत करने का काम काज करेंगे.

Last Updated : Jan 10, 2022, 2:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details