राजस्थान

rajasthan

निकाय चुनाव 2019:  इन दिनों अयोध्या मसले की चर्चा सकारात्मक माहौल तैयार करेगी: सतिश पूनिया

By

Published : Nov 13, 2019, 7:05 AM IST

नगर निकाय चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कार्यकर्ताओं से जनसंवाद किया. पूनिया ने इस दौरान नगर निकाय चुनाव में बीजेपी का बोर्ड बनाने की बात कही. साथ ही पूनिया ने कहा कि निकाय चुनावों में अयोध्या मसले पर आए सुप्रीम कोर्ट के निर्णय की चर्चा जरूर होगी और यहीं चर्चा बीजेपी के लिए इन चुनाव में सकारात्मक माहौल तैयार करेगी.

barmer news, बाड़मेर नगर निकाय चुनाव, सतीश पूनिया ने किया जनसंवाद

बालोतरा (बाड़मेर).नगर निकाय चुनाव को लेकर लघु उद्योग मण्डल में बैठक आयोजित की गई. बैठक में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कार्यकर्ताओं से जनसंवाद करते हुए नगर निकाय चुनाव में बीजेपी का बोर्ड बनाने की बात कही है. साथ ही पूनिया ने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि वार्डों से ज्यादा प्रत्याशी जीता कर भेजें जिससे चुनाव में विजय मिल सके.

सतीश पूनिया ने कार्यकर्ताओं से किया जनसंवाद

जनसंवाद में पूनिया ने कहा वर्तमान कांग्रेस सरकार के शासन में जनता के साथ धोखा हो रहा है. जमकर सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया गया है. बेरोज़गारों के साथ छलावा हुआ, रोजगार देने का जो सरकार ने वायदा किया उसमे विफल हुई है. साथ ही बताया कि चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस नए हथकंडे अपना रही है, रोज नए नियम लाये जा रही है. ये कितना भी तिकड़म क्यों नहीं लगा दें राजस्थान की सरकार पिछले निकाय चुनाव का बदला लेगी.

पढ़ेंः जयपुर में 19 से 26 मार्च तक होगा वर्ल्ड विल्डरनेस कांग्रेस का आयोजन

पूनिया ने बताया कि निकायों के चुनाव में अयोध्या मसले पर आए सुप्रीम कोर्ट के निर्णय की चर्चा जरूर होगी और यही चर्चा बीजेपी के लिए इन चुनाव में सकारात्मक माहौल तैयार करेगी. जनसंघ के जमाने से ही राम मंदिर का निर्माण भाजपा का एजेंडा था. उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण का रास्ता भाजपा सरकार के समय में प्रशस्त हुआ इसकी बेहद खुशी है.

सतीश पूनिया के अनुसार स्वर्गीय अटल जी के समय विकास की राजनीति शुरू हुई और अब विकास के साथ-साथ मोदी राज में राष्ट्रवाद के मुद्दों की चर्चा भी होती है. जब में बालोतरा पहुंचा तो शहर में जगमगाते दियों के साथ स्वागत हुआ उससे लगता है कि यंहा दिप जगमगाने वाला है. हाइब्रिड मोडल चुनाव में लाया गया उसका विरोध उन्हीं के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने किया.

पढ़ेंःखबर का असर: जयपुर में नगर-निगम की कार्रवाई, फायर NOC नहीं मिलने पर 4 कोचिंग और 1 लाइब्रेरी सी

जनसंवाद के दौरान जिलाध्यक्ष महेश बी चौहान, पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम, पूर्व मंत्री अमराराम चौधरी, सिवाना विधायक हमीरसिंह भायल, चुनाव प्रभारी जोगाराम पटेल, प्रदेश मंत्री केके विश्नोई, नगर अध्यक्ष अमराराम सुंदेशा, भाजपा नेता गणपत बांठिया, युवा मोर्चा अध्यक्ष सोहनसिंह भायल, जोगेंद्र सिंह सिलोर सहित अनेक कार्यकर्ता,पार्टी पदाधिकारी और वार्डो के घोषित प्रत्याशी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details