राजस्थान

rajasthan

Madan Dilawar targets congress: प्रदेश गुंडे, बदमाशों, दुष्कर्मियों और हमलावरों के पास गिरवी, कानून व्यवस्था चौपटः मदन दिलावर

By

Published : Jan 22, 2022, 5:57 PM IST

Updated : Jan 22, 2022, 11:04 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री और विधायक मदन दिलावर ने राज्य सरकार पर जुबानी हमला करते हुए कहा है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था (Madan Dilawar on law and order in Rajasthan) पूरी तरह से चौपट हो गई है. लगता है कि प्रदेश गुंडे, बदमाशों, दुष्कर्मियों और हमलावरों के यहां गिरवी हो गया है.

madan dilawar
मदन दिलावर

बाड़मेर.भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री और विधायक मदन दिलावर ने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो गई है. प्रदेश गुंडे, बदमाशों, दुष्कर्मियों और हमलावरों के यहां गिरवी हो गया है.

दिलावर बाड़मेर जिला मुख्यालय पर सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता में पत्रकारों से मुखातिब हो रहे थे. प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था का दावा भाजपा नहीं बल्कि प्रदेश कर रहा है. यहां कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई है. अलवर में विमंदित बालिका के साथ हुई घटना में (Madan Dilwar on Alwar special girl case) अब भी न्याय का इंतजार है. उन्होंने कहा कि आज आमजन, किसान, मजदूर, अनुसूचित जाति, जनजाति से लेकर सभी वर्ग के लोग कांग्रेस राज से दुखी हैं. उन्होंने कहा कि 2023 में राजस्थान में प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी.

प्रदेश गुंडे, बदमाशों, दुष्कर्मियों और हमलावरों के पास गिरवी, कानून व्यवस्था चौपटः मदन दिलावर

पढ़ें:Politics In Hindu And Hindutva: मदन दिलावर बोले- राहुल गांधी के दादा मुसलमान, मां ईसाई तो वह हिन्दू कैसे ?

दिलावर ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार के 3 साल पूर्ण होने पर कांग्रेस को जश्न मनाने की बजाए अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए. 3 साल में राजस्थान की हालत क्या हो गई है?. पेट्रोल-डीजल पर सबसे ज्यादा टैक्स राजस्थान में लगता है. देश में सबसे महंगी बिजली राजस्थान में मिलती है. राजस्थान में अपराध व बलात्कार सबसे अधिक हो रहे हैं. सबसे ज्यादा वैक्सीन की बर्बादी राजस्थान में हुई है. सत्ता का संघर्ष सबसे ज्यादा राजस्थान में है.

Last Updated : Jan 22, 2022, 11:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details