राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर के बालोतरा में सुमित्रा जैन बनीं सभापति, चौहान ने कहा- कांग्रेस के कार्यों से जनता त्रस्त

By

Published : Nov 27, 2019, 12:19 PM IST

बाड़मेर के बालोतरा में नगर परिषद के चुनाव में भाजपा की सुमित्रा जैन को सभापति पद के लिए चुना गया, जिसके बाद भाजपा को एक बार फिर 5 साल बाद पार्टी का बोर्ड बनाने का मौका मिला है.

balotara nagar parishad chairman, बालोतरा हिन्दी न्यूज
भाजपा की सुमित्रा जैन ने हासिल की सभापति की कुर्सी

बालोतरा (बाड़मेर).नगर परिषद में मंगलवार को हुए चुनाव में भाजपा की सुमित्रा जैन को सभापति पद के लिए चुना गया. मतदान के करीब 1 घंटे बाद चुनाव परिणाम घोषित किया गया. जिसमें भाजपा की सुमित्रा जैन ने जीत हासिल की.

बता दें कि बालोतरा नगर निकाय में भाजपा ने 45 में से 25 सीटें हासिल की थी, जबकि कांग्रेस के हिस्से में 16 सीटें आई थी. सभापति मतदान में चार निर्दलीय ने तो 2 भाजपा व 2 ने कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया. मतदान के करीब 1 घंटे बाद परिणाम घोषित किया गया. जिसमें सुमित्रा जैन को विजयी घोषित किया गया.

भाजपा की सुमित्रा जैन ने हासिल की सभापति की कुर्सी

सुमित्रा जैन के सामने कांग्रेस की शांति देवी मैदान में थीं, जिन्हें 18 मत प्राप्त हुए. जैन की जीत के बाद भाजपा पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने गुलाल खेल कर खुशियां मनाई. वहीं सभापति पद पर जीत के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष महेश बी चौहान ने कहा कि भाजपा से सभापति बनी सुमित्रा जैन की पहली प्राथमिकता शहर और वार्डों का विकास करना है.

पढ़ें: नियुक्ति की मांग को लेकर संविदा Nursing कर्मियों ने डिप्टी CM से की मुलाकात, प्रोविजनल सूची जारी होने का मिला आश्वासन

साथ ही जो कार्य लंबित पड़े हैं, उन्हें जल्द से जल्द पूरा करवाया जाएगा. बता दें कि भाजपा को यहां 5 सालों बाद फिर बोर्ड बनाने मे जीत मिली है. इससे पहले कांग्रेस का बोर्ड था, हालांकि कांग्रेस ने सभापति के चुनाव में कुछ प्रयास जरूर किए थे कि उनका सभापति चुना जाए लेकिन बालोतरा शहर की जनता को शहर की सरकार में भाजपा को लाना था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details