राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: पीएम मोदी के अह्वान पर भाजपा का टीकाकरण उत्सव 'जन जागरण अभियान'

By

Published : Apr 12, 2021, 5:26 AM IST

प्रधानमंत्री मोदी ने 11 अप्रैल को ज्योतिबा फुले जयंती से 14 अप्रैल तक बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती के उपलक्ष्य में देशभर मे टीका उत्सव मनाने का आह्वान किया है. बाड़मेर जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आमजन को जागरूक किया.

Jan Jagran Abhiyan, Jyotiba Phule Jayanti
भाजपा का टीकाकरण उत्सव जन जागरण अभियान

बाड़मेर.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 11 अप्रैल को ज्योतिबा फुले जयंती से 14 अप्रैल बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती के उपलक्ष्य में देशभर मे टीका उत्सव मनाने का आह्वान किया है. ऐसे में टीकाकरण उत्सव को सफल बनाने के लिए बीजेपी के कार्यकर्ता आमजन को जागरूक करते नजर आ रहे हैं सरहदी बाड़मेर में रविवार को भारतीय जनता पार्टी की नेत्री एवं पूर्व यूआईटी चेयर पर्सन डॉ प्रियंका चौधरी की अध्यक्षता में नगर अध्यक्ष सुरेश मोदी नगर परिषद के नेता प्रतिपक्ष पृथ्वी चंड़क ने टीकाकरण उत्सव को लेकर जन जागरण अभियान का आगाज किया.

भाजपाइयों ने शहर के अहिंसा सर्किल से गांधी चौक तक पंपलेट बांटकर स्टेशन रोड के दुकानदारों एवं 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को टीकाकरण करवाने की अपील की. टीकाकरण उत्सव के जन जागरण कार्यक्रम के दौरान भाजपा कोरोना टीकाकरण के लिए आमजन को जागरूक करते नजर आए. साथ ही भाजपाइयों द्वारा आमजन को पत्रक बांटकर वैक्सीनेशन करवाने की अपील की गई.

ये भी पढ़ें:भीलवाड़ा : ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किये गंगाबाई मंदिर के दर्शन...कहा-राजस्थान से पुराना रिश्ता

इस दौरान भाजपा नेत्री डॉ प्रियंका चौधरी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ज्योतिबा फुले जयंती से लेकर डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जयंती तक टीका उत्सव मनाने का आह्वान किया है. इसी को लेकर भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता डोर टू डोर अभियान चलाकर आमजन को वैक्सीन के लिए जागरूक कर रहे हैं ताकि कोई भी कोरोना का टीका से वंचित ना रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details