राजस्थान

rajasthan

बड़ा बयान : राजस्थान में जल्द बनेगी भाजपा की सरकार : कैलाश चौधरी

By

Published : Nov 27, 2020, 7:58 PM IST

Updated : Nov 27, 2020, 8:15 PM IST

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के बाद अब केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने बड़ा बयान दिया है. केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि कांग्रेस में इस समय फुट है. साथ ही उन्होंने कहा कि राजस्थान में आने वाले दिनों में भाजपा सरकार बनाने जा रही है.

Kailash Chaudhary visits Barmer,  Kailash Chaudhary accused Gehlot government
केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी का बड़ा बयान

बाड़मेर. राजस्थान कांग्रेस में आपसी कलह के कारण भाजपा नेता लगातार कांग्रेस सरकार के गिरने का दावा कर रहे हैं. कुछ दिन पहले नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने भविष्यवाणी करते हुए बड़ा बयान दिया था कि राजस्थान में गहलोत सरकार 6 महीने में गिर जाएगी. इसके बाद अब केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने भी दावा किया है कि राजस्थान में आने वाले दिनों में भाजपा सरकार बनाने जा रही है.

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी का बड़ा बयान

पंचायती राज संस्थानों के जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्य पद के लिए हो रहे चुनाव को लेकर केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी इन दिनों अपनी संसदीय क्षेत्र में लगातार भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभा कर रहे हैं. चुनावी जनसभाओं के दौरान केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी लगातार गहलोत सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

राजस्थान में बनेगी भाजपा की सरकार...

चुनावी सरगर्मियां के बीच केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि राजस्थान में आने वाले दिनों में भाजपा की सरकार बनने जा रही है. उन्होंने कहा कि जिस तरीके से राजस्थान में पिछले 2 सालों में कानून-व्यवस्था पूरी तरीके से चरमरा गई है, कांग्रेस के कार्यकर्ता थानों में घुसकर गुंडागर्दी कर रहे हैं, महिलाओं का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है, तो वहीं दूसरी ओर अशोक गहलोत लगातार मुख्यमंत्री बने रहना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि सचिन पायलट भी मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं.

पढ़ें-Exclusive : मैं भविष्यवक्ता तो नहीं...लेकिन कांग्रेस जल्द ही राजस्थान से भी जाने वाली है : कटारिया

कांग्रेस में इस समय फुट है...

कैलाश चौधरी ने कहा कि कांग्रेस में इस समय जबरदस्त तरीके से फुट है. राजस्थान की जनता चाहती है कि एक बार फिर से बीजेपी राजस्थान में आए ताकि राजस्थान का जो रुका हुआ विकास है उसे गति मिल सके. चौधरी ने कहा कि जिस तरह से गहलोत सरकार बड़े-बड़े वादे कर सत्ता में आई, लेकिन सत्ता में आने के बाद वह वादे भूल गई. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार के वादाखिलाफी के खिलाफ प्रदेश की जनता में जबरदस्त तरीके से आक्रोश है और जनता वोट की चोट कर पूरे प्रदेश में भाजपा का परचम लहराएगी.

बता दें कि इससे पहले भी कई नेता प्रदेश की कांग्रेस सरकार के गिरने का दावा कर चुके हैं. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कुछ दिन पहले यह दावा किया था कि राजस्थान में गहलोत सरकार 6 महीने में गिर जाएगी और अब केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने भी दावा किया है कि आने वाले दिनों में भाजपा राजस्थान में सरकार बनाने जा रही है.

Last Updated : Nov 27, 2020, 8:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details