राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बालोतराः ट्रैक्टर-बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत, परिवार के लोगों ने शव लेने से किया इनकार

बाड़मेर जिले के बालोतर में बाड़मेर-पचपदरा रिफाइनरी रोड शनिवार देर रात एक बाइक और ट्रैक्टर की भिड़ंत हो गई. जिसमें बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को मोर्चरी में रखवाया है. घटना के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने शव उठाने से इनकार कर दिया.

By

Published : Dec 8, 2019, 2:39 PM IST

सड़क हादसे में युवक की मौत, balotra road accident news, road accident in balotra
सड़क हादसें में युवक की मौत

बालोतरा (बाड़मेर).बाड़मेर-पचपदरा रिफाइनरी रोड पर शनिवार देर रात ट्रैक्टर- बाइक में भीषण भिडंत हो गई. जिसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. रिफाइनरी निर्माण कार्य में लगे ट्रैक्टर से हादसा होना बताया जा रहा है. वहीं घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने शव को पचपदरा मोर्चरी में रखवाया है.

सड़क हादसें में युवक की मौत

बता दें कि हादसे के बाद रात में परिजन और ग्रामीणों ने शव उठाने से इनकार कर दिया. वहीं रविवार सुबह से ही परिजनों और ग्रामीणों से समझाइश के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह, उपखण्ड अधिकारी रोहित कुमार सहित प्रशासनिक अधिकारी अस्पताल मोर्चरी पहुंचे हुए है. वहीं घटना की जानकारी पर पचपदरा विधायक मदन प्रजापत भी पचपदरा अस्पताल पहुंचे और परिवार के लोगों से समझाइश में जुटे हुए है.

ये पढ़ेंः तेज रफ्तार दोपहिया वाहन चालक ने महिला को मारी टक्कर, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

देर रात से ही मोर्चरी के बाहर सैकड़ों ग्रामीण एकत्रित नजर आ रहे है. जिसे लेकर एहतियात के तौर पर पुलिस जाब्ता भी तैनात किया गया है. बता दें कि बाड़मेर पचपदरा रिफाइनरी रोड पर देर रात ट्रैक्टर-बाइक में भीषण भिड़ंत में बाइक सवार मुकेश कुमार राठौड़ की मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details