राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: राम मंदिर के लिए भामाशाह नोसर ने की 51 लाख रुपए सहयोग राशि देने की घोषणा

By

Published : Jan 11, 2021, 2:24 PM IST

बाड़मेर के बायतु गांव में सदियों बाद हिन्दू समाज को श्रीराम मंदिर की ऐतिहासिक सौगात मिली है. इसके लिए जन-जन के सहयोग से सभी की आस्था का केंद्र राम मंदिर का निर्माण करने के लिए आमजन का आर्थिक सहयोग मिल रहा है.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, बाड़मेर समाचार, Barmer news
51 लाख रुपए सहयोग राशि देने की घोषणा

बायतु (बाड़मेर).बायतु गांव में सदियों बाद हिन्दू समाज को श्रीराम मंदिर की ऐतिहासिक सौगात मिली है. इसके लिए जन-जन के सहयोग से सभी की आस्था का केंद्र राम मंदिर का निर्माण करने के लिए आमजन का आर्थिक सहयोग आवश्यक है.

यह बात राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांतीय सह प्रचारक राजेश कुमार ने कहा. उन्होंने कहा कि हिन्दू समाज के लिए परम आस्था के केंद्र श्रीराम मंदिर निर्माण में बायतु क्षेत्र से अधिक से अधिक आर्थिक सहयोग अपेक्षित है. इसके साथ ही गंगादास महाराज ने कहा कि करीब पांच सौ साल बाद अपने लंबे संघर्ष से अब हमें राम मंदिर की सौगात मिली है.

पढ़ें:प्रदेश में 20 जिलों के 90 निकायों में चुनाव की अधिसूचना जारी, जानें कब होगा मतदान

वहीं शिव भारती मठ के मठाधीश भेर भारती महाराज ने कहा कि श्री राम मन्दिर निर्माण में प्रत्येक हिंदू परिवारों को बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए. राम मंदिर निर्माण के लिए सबसे बड़ा सहयोग समुद्र सिंह नोसर 51 लाख रुपए राशि की घोषणा की. वहीं 11 लाख की गुप्त घोषणा के साथ ही 1 लाख 11 हजार 15 लोगों ने घोषणा करते हुए सहयोग राशि दिया. इस अवसर पर श्रीराम मंदिर निर्माण समर्पण निधि संग्रह बैठक में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी और भाजपा नेता बालाराम मूंढ,समुन्द्र सिंह नोसर, सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण जन मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details