राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर में भामाशाह आ रहे आगे, गरीब लोगों के घर तक पहुंचा रहे राशन सामग्री

By

Published : Mar 29, 2020, 12:41 PM IST

कोरोना संक्रमण के खिलाफ देशभर में जारी जंग में कई कर्मवीर भी अपना सहयोग दे रहे हैं. बाड़मेर में कई भामाशाह और समाजसेवी मदद के लिए आगे आकर गरीब परिवारों कि मदद कर रहे हैं. खत्री समाज के अध्यक्ष लेखराज खत्री ने गरीब बस्ती पहुंचकर 80 परिवारों को 7 दिन के खाद्य सामग्री भेंट की.

बाड़मेर न्यूज, barmer news, rajasthan news
गरीब लोगों के घर तक पहुंचा रही है राशन सामग्री

बाड़मेर. कोरोना के खिलाफ इस जंग में सरकार के साथ-साथ अब भामाशाह और समाजसेवी लोग भी अपना अहम योगदान दे रहे हैं. बढ़-चढ़कर आगे आते हुए गरीब परिवारों की मदद कर रहे हैं.

गरीब लोगों के घर तक पहुंचा रही है राशन सामग्री

जिले में भामाशाह और समाजसेवी संस्थाओं इस मुश्किल की घड़ी में आगे आ रहे हैं और गरीब परिवारों की मदद कर रहे हैं. खत्री समाज के अध्यक्ष लेखराज खत्री ने 80 गरीब परिवारों के लिए 7 दिन के खाद्य सामग्री जेसे आटा, मिर्च, मसाला, प्याज आदि का किटे बनाना कर वितरित किए. इस दौरान किशोर भार्गव जगदीश खत्री पुखराज भार्गव ने भी सहयोग दिया.

बता दें, कि खत्री समाज के अध्यक्ष लेखराज खत्री ने बताया, कि कोरोना की वजह से लॉक डाउन है जिसकी वजह से गरीब परिवारों के खाने-पीने की मुश्किल हो गई है. जिसको देखते हुए अभी गरीब जरूरतमंद 80 परिवारों के लिए 7 दिन की खाद्य सामग्री भेंट की गई.

पढ़ेंःLOCKDOWN: पुलिस कमिश्नरेट की निर्भया स्क्वॉड ने बेसहारा लोगों को बांटे भोजन के पैकेट

उन्होंने कहा, कि इस तरह से भी गरीब परिवारों की मदद आगे भी करते रहेंगे और उन्होंने भामाशाह से अपील करते हुए कहा कि इस मुश्किल की घड़ी में गरीब परिवारों की मदद करनी चाहिए. ताकि उनके खाने-पीने की कोई कमी ना रहे और कोई भी गरीब इंसान भूखा ना सोए. यह हम सबको मिलकर कोशिश करनी चाहिए. गौरतलब है कि बाड़मेर में भामाशाह और समाजसेवी संस्थाएं सरकार किसकी मुश्किल की घड़ी में बढ़-चढ़कर अपना अहम योगदान दे रही है और अपने अपने सामर्थ्य के अनुसार सहयोग दे रहे हैं ताकि कोई भी गरीब व्यक्ति भूखा ना सोए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details