राजस्थान

rajasthan

बाड़मेरः बाठिया ट्रस्ट पहुंचा सिवाना, कोरोनावायरस से लड़ रहे योद्धाओं को बांटी पीपीई किट, मास्क और सैनिटाइजर

By

Published : Apr 25, 2020, 9:07 PM IST

Updated : May 24, 2020, 12:58 PM IST

बाड़मेर के सिवाना में बाठिया ट्रस्ट की ओर से शनिवार को कोरोना योद्धाओं को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पीपीई किट, मास्क और सैनिटाइजर वितरित किए गए.

Bathia Trust reached Sewana, बाठिया ट्रस्ट पहुंचा सिवाना
बाठिया ट्रस्ट पहुंचा सिवाना

सिवाना (बाड़मेर).कस्बे के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर बाटिया चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से डॉक्टरों को पीपीई किट, हैंड सैनिटाइजर और मास्क वितरण किए गए. इस दौरान चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष गणपत बाटिया ने बताया कि कोरोना को लेकर चंपालाल बाठिया चैरिटेबल ट्रस्ट मानव सेवा के कार्यों को लेकर लॉकडाउन के दौरान लगातार सेवारत हैं.

बाठिया ट्रस्ट पहुंचा सिवाना

ट्रस्ट संरक्षक गुलाबचंद कटारिया के निर्देशन में बाठिया ट्रस्ट जोधपुर, उदयपुर, जालोर, सिरोही और बाड़मेर के राजकीय चिकित्सालय, प्रशासनिक अधिकारियों और पत्रकारों को पीपीई किट, सैनिटाइजर और मास्क का वितरण कर रहा है.

पढ़ेंःराशन वितरण पैकेट पर कांग्रेस नेताओं के फोटो पर भाजपा की आपत्ति, कहा- आपदा की घड़ी में सियासत ना करे सरकार

इसी दौरान शनिवार को कस्बे के राजकीय चिकित्सालय में चंपालाल बाठिया ट्रस्ट बालोतरा के तत्वाधान में ट्रस्ट अध्यक्ष गणपत बाठिया ने चिकित्सा अधिकारी शिवदत्त बोड़ा को एक दर्जन पीपीई किट, सैनिटाइजर और मास्क नि:शुल्क भेट किए.

इस अवसर पर स्थानीय विधायक हमीरसिंह भायल ने चंपालाल बाठिया चैरिटेबल ट्रस्ट के सेवा कार्यो की सराहना की. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में डॉक्टर, चिकित्सा कर्मियों और पत्रकारों के लिए पीपीई किट देना उनके हौसले को बल देना हैं.

पढ़ेंःराजस्थान के किसान ने मरुधरा में उगा दी 'कश्मीरी केसर'

व्यापार संघ के अध्यक्ष महेश कुमार नाहटा ने बताया कि दानदाताओं के सहयोग से चिकित्सा कर्मियों को सुचारू रूप से बेहतर सेवाएं देने में मदद मिलेगी. इस अवसर पर डॉ. रोहित, डॉ. सचिन, डॉ. मनीष, 108 एंबुलेंस चालक गणपतसिंह, चिकित्साकर्मी खंगारदान राव सहित कई चिकित्सा विभाग के कर्मचारी मौजूद थे.

Last Updated : May 24, 2020, 12:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details