राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर: राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने की शहीद पीराराम के नाम पर राजस्व गांव की घोषणा

बाड़मेर में राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने शहीद पीराराम थोरी के नाम से उनके राजस्व गांव का नाम करने की घोषणा की. उन्होंने कहा, कि शहीद पीराराम के देश के प्रति योगदान को कभी नहीं भूलाया जा सकता है. उनका ये बलिदान सदियों तक याद रहेगा.

By

Published : Dec 2, 2019, 4:07 PM IST

barmer news, martyr piraram, बाड़मेर समाचार, राजस्व गांव की घोषणा
राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने शहीद पीराराम के नाम पर राजस्व गांव की घोषणा की

बाड़मेर. राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने शहीद पीराराम थोरी के नाम से उनके राजस्व गांव का नाम करने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि शहीद पीराराम के देश के प्रति योगदान को कभी नहीं भूलाया जा सकता है. उनका यह बलिदान सदियों तक याद रहेगा.

राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने शहीद पीराराम के नाम पर राजस्व गांव की घोषणा की

राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने कहा कि शहीद पीराराम थोरी की सहादत को पूरा देश जानता है और उनको इसके लिए नमन करता है. उन्होंने कहा कि उनके परिवार के प्रति भी हम लोगों की संवेदनाएं है और उनके परिवार को हम सहृदय धन्यवाद देना चाहते हैं कि ऐसी नौजवान का जन्म उनके परिवार में हुआ, जिसने अपना पूरा जीवन देश के लिए लगाया हो.

उन्होंने कहा कि इन वीर जवानों के कारण हम लोग इस देश के अंदर सुरक्षित है और अपना जीवन यापन कर रहे हैं. राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने शहीद पीराराम छोरी के राजस्व गांव का नाम उनके नाम पर करने की घोषणा की और राज्य सरकार की ओर से शहीद परिवार को मिलने वाली सुविधाओं के साथ हरसंभव मदद करने की बात कही.

यह भी पढ़ें- बालोतरा में हमारी कमी से नहीं बना कांग्रेस का बोर्ड: हरीश चौधरी, राजस्व मंत्री

बता दें कि जम्मू कश्मीर के केतन धार बर्फीले इलाके में 15 हजार फीट की ऊंची चोटियों पर गत 21 नवंबर को हिमस्खलन से बाड़मेर जिले के बाछड़ाऊ गांव के पीराराम थोरी शहीद हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details