राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश, 1 गिरफ्तार, 4 बोलेरो बरामद

By

Published : Dec 27, 2019, 1:48 PM IST

बाड़मेर में बढ़ रही वाहन चोरी की घटनाओं की निगरानी के लिए गठित टीम ने बड़ा खुलासा करते हुए 6 बोलेरो वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा किया है, साथ ही 4 वाहन बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी जेल से ही चोरी गैंग को ऑपरेट कर रहा था.

Barmer news, thief gang, बाड़मेर समाचार, बोलेरो बरामद
वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश

बाड़मेर. शहर में बढ़ रही वाहन चोरी की घटनाओं की निगरानी के लिए गठित टीम ने बड़ा खुलासा करते हुए 6 बोलेरो वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा किया. साथ ही 4 वाहन बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक जो आरोपी गिरफ्तार किया गया है, वह जोधपुर की सेंट्रल जेल से ही वाहन चोरी की गैंग को ऑपरेट कर रहा था. पुलिस ने जेल से ही आरोपी को प्रॉडक्शन वारंट पर लिया, जिसके बाद खुलासा हुआ, कि आरोपी सेंट्रल जेल से ही वाहन चोरी की गैंग ऑपरेट कर रहा था.

वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश

बता दें, कि पिछले कुछ समय से बाड़मेर शहर में लगातार वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ रहीं थीं. जिसे गंभीरता से लेते हुए बाड़मेर पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और डिप्टी पुलिस अधीक्षक के निर्देशों में कोतवाली थाना अधिकारी राम प्रताप सिंह के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया था.

पुलिस ने इस पूरे मामले में इस गैंग के सरगना के साथ एक नाबालिग को भी दस्तयाब किया है. एसपी शरद चौधरी ने बताया, कि कोतवाली पुलिस ने बाड़मेर से चुराई गई चार बोलेरो कैंपर बरामद की है. कोतवाली थाना अधिकारी रामप्रताप सारण के नेतृत्व में गठित टीम ने आरोपी नरपत सिंह निवासी मोखावा को जोधपुर सेंट्रल जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- बाड़मेर में शिक्षकों ने सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन, वेतन विसंगतियों को दूर करने की मांग

पूछताछ करने पर आरोपी ने बाड़मेर शहर से वाहन चुराना कबूल किया है. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चार बोलेरो को भी बरामद किया है. वहीं आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है. एसपी शरद चौधरी ने प्रकरण का खुलासा कर सराहनीय कार्य करने वाले कोतवाली थाना अधिकारी राम प्रताप सिंह और उनकी पूरी टीम को प्रशस्ति पत्र और नकद राशि देकर सम्मानित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details