राजस्थान

rajasthan

बाड़मेरः नवनिर्वाचित सभापति और उपसभापति ने ली शपथ, वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ ग्रहण किया पदभार

By

Published : Nov 28, 2019, 9:39 PM IST

बाड़मेर में गुरूवार को बाड़मेर नगर परिषद के नवनिर्वाचित कांग्रेस के सभापति दिलीप उर्फ दीपक माली और उपसभापति सुल्तान सिंह देवड़ा ने पदभार संभाला. इस दौरान कई वरिष्ठ कांग्रेस नेता, नगर परिषद के अधिकारियों के साथ पार्षद और आमजन बड़ी संख्या में उपस्थित रहे.

बाड़मेर नगर परिषद खबर, barmer City Council news
बाड़मेर नवनिर्वाचित सभापति और उपसभापति ने ग्रहण किया पदभार

बाड़मेर. जिले में नगर परिषद के चुनाव में कांग्रेस लगातार तीसरी बार हैट्रिक लगाते हुए अपना बोर्ड बनाने में कामयाब हुई है. वहीं गुरूवार को नवनिर्वाचित कांग्रेस के सभापति दिलीप उर्फ दीपक माली और उपसभापति सुल्तान सिंह देवड़ा ने पदभार ग्रहण किया. इस दौरान कई वरिष्ठ कांग्रेस नेता, नगर परिषद के अधिकारियों के साथ पार्षद और आमजन बड़ी संख्या में उपस्थित रहे.

बाड़मेर नवनिर्वाचित सभापति और उपसभापति ने ग्रहण किया पदभार

सबसे खास बात यह है कि नवनिर्वाचित सभापति और उपसभापति ने नगर परिषद में प्रवेश करने से पहले मुख्य द्वार पर धरती को छूकर नमन किया. उसके बाद नगर परिषद में प्रवेश किया. साथ ही अपने कक्ष में पहुंचकर वैदिक मंत्रोच्चारण के बाद अपना पदभार ग्रहण किया. बाड़मेर उपखंड अधिकारी नीरज मिश्र ने सभापति और उपसभापति को शपथ दिलाई.

पढ़ें: बाड़मेर में राष्ट्रीय तम्बाकू नियंत्रण कार्यक्रम के तहत कार्यशाला आयोजित

नवनिर्वाचित सभापति ने पदभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि जिले में सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करना हमारी प्राथमिकता रहेगी. साथ ही यह सुनिश्चित किया जाएगा कि सीवरेज का काम और तेज गति से हो. उन्होंने कहा कि नंदी गौशाला में आवारा पशुओं को शहर से मुक्त करवाने का संकल्प, जो विधायक मेवाराम जैन ने लिया है. उसे हम जल्द से जल्द पूरा करेंगे. साथ ही कहा कि अतिक्रमण को लेकर भी आने वाले दिनों में हम विशेष अभियान चलाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details