राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर कांग्रेस विधायक ने मांगा PM Modi का इस्तीफा, कहा- जनता का नैतिक समर्थन खो चुके हैं

बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जनता का नैतिक समर्थन खो चुके हैं. उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.

By

Published : May 30, 2021, 9:44 PM IST

seven years of modi government, mevaram jain
विधायक मेवाराम जैन

बाड़मेर.मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर जहां बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता अलग-अलग कार्यक्रमों आयोजित कर खुशियां मना रहे हैं. मोदी सरकार के 7 साल को बेमिसाल बता रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर बाड़मेर से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक मेवाराम जैन ने बयान जारी कर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के 7 साल के कार्यकाल में महंगाई ने आम आदमी को झकझोर दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए.

पढे़ं: सोनू सूद ने जालोर की दो बहनों का वीडियो Retweet कर कहा- ये हैं दुनिया के सबसे अमीर बच्चे...

मेवाराम जैन ने कहा कि जब देश में मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार थी. उस समय भाजपा के लोगों ने देश में महंगाई के नाम पर खूब हल्ला किया था. मोदी जी ने पूरे देश में घूम-घूम कर देश की जनता से वादा किया था कि देश में भाजपा की सरकार आने पर हम महँगाई को कम कर देंगे. पेट्रोल-डीजल के दामों में कमी करेंगे. लेकिन 2014 में मोदी सरकार आते ही देश में संगठित लूट करते हुए पेट्रोल-डीजल के दाम 100 के पार हो गए हैं.

विधायक मेवाराम जैन ने मांगा पीएम मोदी से इस्तीफा

विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी उस समय कच्चे तेल का अंतर्राष्ट्रीय भाव 108 डॉलर प्रति बैरल था और देश में पेट्रोल 71 रुपये और डीजल 57 रुपये प्रति लीटर था. आज कच्चे तेल का अंतर्राष्ट्रीय भाव 58 डॉलर प्रति बैरल है और देश में पेट्रोल के भाव 100 रुपये से अधिक प्रति लीटर और डीजल 95 रुपये प्रति लीटर है. उन्होंने कहा कि देश की जनता मोदी जी के झूठे वादों से तंग आ चुकी है. पहले नोटबन्दी, जीएसटी से देश की अर्थव्यवस्था को चौपट किया. अब पांच राज्यों में सत्ता पाने के लिए पूरे देश को कोरोना की दूसरी लहर में धकेलकर देश की जनता का नैतिक समर्थन खो दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details