राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर में लॉकडाउन का व्यापक असर, बिना काम घूमने वाले वाहन चालकों पर पुलिस कर रही है सख्त कार्रवाई

देशभर में कोरोना वायरस के चलते होए लॉकडाउन में पुलिस प्रशासन सख्त नजर आ रहा है. जगह-जगह पुलिस नाकाबंदी कर लोगों से लॉकडाउन की पालना करवा रही है. इसी के साथ बिना कारण बहार घूमने वालों पर भी सख्त कार्रवाई की जा रही है.

By

Published : Apr 9, 2020, 8:32 AM IST

बारमेर न्यूज़, पुलिस की कार्रवाई,  बारमेर में वाहन जब्त,  लॉकडाउन अपडेट,  Barmer News,  Police action,  Vehicle seized in Barmer,  Lockdown update
लॉकडाउन बिना कारण घूमने वालों पर सख्त कार्रवाई

बाड़मेर. बाड़मेर में लॉकडाउन का व्यापक असर देखने को मिल रहा है. पुलिस पूरी मुस्तैदी से लोगों से लॉकडाउन की पालना करवाने में लगी है. इसी के चलते बिना काम के वाहनों पर घूमने वाले वाहन चालकों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे भारत को 21 दिनों तक लोग डाउन कर लोगों को घरों में ही रहने के आदेश दिए हैं. इसके बाद से ही लोग अपने घरों में है. जिसके चलते गली बाजारों में सन्नाटा पसरा हुआ है. वहीं बाड़मेर मे लॉकडाउन का व्यापक असर देखने को मिल रहा है. हालांकि बाड़मेर में जरूरत के सामान की दुकानें खुली होने के कारण कुछ लोग जरूरी सामान खरीदने के लिए बाजारों मे आ जा रहे है. वहीं पुलिस प्रशासन के अधिकारी लगातार शहर का निरीक्षण कर हालातों का जायजा ले रहे हैं. इसी के साथ पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान बिना काम घूमने वाले 118 वाहनों के खिलाफ एमवी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए 23000 रुपये का जुर्माना वसूल किया है. वहीं 23 वाहनों को जब्त भी किया है.

ये पढ़ें-लॉकडाउन: संत संजय मुनि ने 2 हजार जरूरतमंदों को बांटी राशन किट

उप अधीक्षक धन्ना पुरी ने बताया कि बाड़मेर में लॉकडाउन का लोग अच्छे से पालन कर रहे हैं. पुलिस शहर के अलग-अलग गली मोहल्लों में निरंतर गश्त क्र रही है. जिससे लॉकडाउन और धारा 144 की पालना सुनिश्चित करवाई जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details