राजस्थान

rajasthan

Barmer Hit and Run: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा , दो की मौत एक की हालत गंभीर

By

Published : May 7, 2022, 9:21 AM IST

देर रात हुए हादसे (Barmer hit and run) में घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया. मृतकों और घायल की पहचान कर ली गई है. मुआवजे और रोड पर डिवाइडर लगाने की मांग के साथ गुस्साए लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया.

speeding Dumper rams into a bike
बाड़मेर से गुजरने वाले NH68 पर हादसा, लोगों ने लगाया जाम

बाड़मेर.राजस्थान के बाड़मेर में देर रात एक तेज रफ्तार डंपर ने तीन बाइक सवार युवकों को रौंद दिया (Barmer hit and run). इससे दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया है. इस पूरी घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने हाईवे को भी जाम लगाया. हादसे के बाद डंपर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात करीब 01 बजे महाबार सर्किल पर डंपर ने मोटरसाइकिल को रौंद डाला (speeding Dumper rams into a bike). बाइक पर सवार तीन युवक हाईवे के चौराहे को क्रॉस कर बाजार की तरफ जा रहे (Accident On NH 68 Barmer) थे. तभी बेकाबू डंपर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में मनोज जटिया (निवासी बाड़मेर), विक्रम चौधरी (निवासी बिजोडो की ढाणी, नागौर) की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. जबकि मुकेश (निवासी मेड़ता सिटी नागौर) गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया.

पढ़ें-Barmer: निर्माणाधीन कार्य स्थल के पास सो रहे कारीगर को टैंकर ने कुचला, मौत

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई और आक्रोशित लोगों ने हाईवे पर डिवाइडर बनाने और पीड़ित परिवार को मुआवजे की मांग को लेकर हाईवे पर जाम लगा दिया. सूचना मिलने पर सदर थानाधिकारी अनिल कुमार मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों से समझाइश की और हाईवे पर जाम खुलवाया. उन्होंने आक्रोशित लोगों को आश्वस्त किया है कि NHAI को इस बारे में अवगत करवाया जाएगा. पुलिस ने शवों को कब्जे में ले जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को भी जब्त कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details