राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर जिला कलेक्टर की जनसुनवाई, अधिकारियों को दिए ये अहम निर्देश

बाड़मेर जिले के जिला मुख्यालय पर आयोजित जिला स्तरीय जनसुनवाई मे जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने विभागीय अधिकारी को संवेदनशीलता के साथ आमजन की समस्याओं का निस्तारण करने के निर्देश दिए. आमजन की ओर से प्रस्तुत की जाने परिवेदनाओं में प्रभावी और तत्परता से कार्यवाही करने के निर्देश दिए है.

By

Published : Aug 9, 2019, 1:53 AM IST

barmer hindi news rajasthan hindi news barmer news

बाड़मेरः जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने गुरूवार को जिला स्तरीय जनसुनवाई के दौरान विभागीय अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि शिकायतों और समस्याओं के समाधान के लिए स्थानीय स्तर पर ऐसी व्यवस्था करें जिससे आमजन को जिला मुख्यालय नहीं आना पड़े. आमजन की ओर से प्रस्तुत की जाने परिवेदनाओं पर प्रभावी और तत्परता से कार्यवाही करने के निर्देश दिए है.

बाड़मेर जिला कलेक्टर की जनसुनवाई

बता दें कि जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खीम सिंह भाटी ने कई प्रकरणों का मौके पर ही समाधान किया, साथ ही बचे हुए अन्य समस्याओं का समाधान कर जनता राहत पहुंचाने और आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश अधिकारियों को दिए गए.

पढ़ेः खसरा-रूबेला टीकाकरण अभियान के तहत 13 दिन में अलवर में लगे 5 लाख बच्चों को टीके

जिला कलेक्टर ने विभागीय अधिकारी को संवेदनशीलता के साथ आमजन की समस्याओं का निस्तारण करने के निर्देश दिए. सैथ ही यह भी कहा कि अनियमितता के मामले में लीपापोती को किसी भी स्थिति में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने ऐसे मामलों में दोषियों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details