राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 25, 2019, 11:01 PM IST

ETV Bharat / state

विधायक मेवाराम जैन ने नगर निकाय चुनाव को लेकर बाड़मेर में तीसरी बार कांग्रेस का बोर्ड बनाने का किया दावा

प्रदेश में निकाय चुनाव की तारीख का ऐलान हो चुका है. इसको लेकर राजनिति भी तेज हो गई है. इसी बीच बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता करते हुए आगामी नगर निकाय चुनाव में तीसरी बार भी कांग्रेस बोर्ड बनाने का दावा किया है.

Barmer MLA Mewaram Jain,बाड़मेर कांग्रेस तत्पर संकल्पबद्ध

बाड़मेर.विधायक मेवाराम जैन ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए आगामी नगर निकाय चुनाव में तीसरी बार कांग्रेस बोर्ड बनाने का दावा किया. साथ ही कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है. ऐसे में जरूरी है कि बाड़मेर में भी कांग्रेस का ही बोर्ड बने. वहीं विकास कार्य में तेजी आएगी और निर्बाध रूप से आमजन के काम होंगे.

गर निकाय चुनाव में तीसरी बार कांग्रेस बोर्ड बनाने का किया दावा

कॉन्फ्रेंस के दौरान जैन ने स्पष्ट किया कि कांग्रेस की तरफ से अब तक किसी भी उम्मीदवार को सभापति पद के लिए तय नहीं किया गया है. उन्होंने साफ किया कि चुनाव के बाद प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारी जिला कांग्रेस कमेटी और प्रत्येक वार्ड के सर्वे की रिपोर्ट के आधार पर नव-निर्वाचित पार्षदों से सभापति का चुनाव किया जाएगा.

पढ़ेंः बाड़मेरः ज्वेलरी शॉप में 18 लाख की चोरी मामले में 12 दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं, सौंपा ज्ञापन

वहीं उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द बाड़मेर शहर को आवारा पशुओं से मुक्ति दिलाने के अपने संकल्प को दोहराया. साथ ही उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि शहर के विकास में कुछ कमी रह गई है, जिन्हें जल्द दूर किया जाएगा. वहीं साफ-सफाई समेत तमाम समस्याओं का निराकरण करने के लिए कांग्रेस तत्पर और संकल्पबद्ध है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details