राजस्थान

rajasthan

बाड़मेरः चौहटन में 100 फिट पहाड़ी से युवती ने लगाई छलांग, मौत

By

Published : Nov 6, 2019, 8:08 PM IST

बाड़मेर जिले के चौहटन उपखंड में 100 फिट ऊंची पहाड़ी से युवती ने छलांग लगा जिसके युवती की मौत हो गई. बता दें कि युवती के चिल्लाने की आवाजें सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद सूचना मिलने पर तत्काल चौहटन पुलिस थानाधिकारी प्रेमाराम चौधरी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे.

Woman jumps from 100 fit hill in Chauhatan, barmer news, बाड़मेर न्यूज

चौहटन (बाड़मेर)बुधवार को जिले के चोहटन उपखंड में एक युवती ने 100 फिट ऊंची पहाड़ी से छलांग लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर तत्काल चौहटन पुलिस थानाधिकारी प्रेमाराम चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.

चौहटन में 100 फिट पहाड़ी से युवती ने लगाई छलांग हुई मौत

जिसके बाद पुलिस के जवानों ने कड़ी मशकत के बाद किशोरी को खाई से बाहर निकाला. पुलिस ने अचेत अवस्था में पड़ी हुई किशोरी को उठाकर नीचे लाकर अस्पताल पहुंचाया. जहां चौहटन अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद किशोरी को तत्काल 108 एम्बुलेंस से बाड़मेर रेफर कर दिया गया, लेकिन गंभीर घायल किशोरी ने बाड़मेर अस्पताल में इलाज शुरू होने से पहले ही दम तोड़ दिया.

पढ़ेंःबाड़मेर: चौहटन क्षेत्र में एक महीने में डेंगू के 50 से ज्यादा मरीज आए सामने

हालांकि चौहटन अस्पताल पहुंचाने के दौरान किशोरी की पहचान नहीं हो सकी, लेकिन पूछताछ के बाद परमजीत पुत्री सुरेश कुमार छीपा के रूप में उसकी पहचान की गई है. बता दें कि पुलिस ने मृतका के शव को बाड़मेर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दी है. परिजनों की रिपोर्ट के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details