राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेरः अधिवक्ताओं ने एक दिन का न्यायिक कार्यों का किया सांकेतिक बहिष्कार

बाड़मेर के सिवाना में सिविल एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट सहायक जिला कलेक्टर कोर्ट में अधिवक्ताओं द्वारा एक दिन का सांकेतिक न्यायिक कार्यों का बहिष्कार किया गया. जिसके तहत सभी अधिवक्ताओं ने न्यायिक कार्यों में भाग नहीं लिया.

By

Published : Nov 4, 2019, 9:31 PM IST

barmer news, siwana news, मजिस्ट्रेट कोर्ट, न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट

सिवाना (बाड़मेर).दिल्ली में तीस हजारी न्यायालय में पुलिस प्रशासन द्वारा अनैतिक तरीके से अधिवक्ताओं पर किए गए फायरिंग और बर्बर हमले के विरोध में जिला कलेक्टर कोर्ट में अधिवक्ताओं ने एक दिन का सांकेतिक न्यायिक कार्यों का बहिष्कार किया गया.

अधिवक्ताओं ने किया सांकेतिक बहिष्कार

बता दें कि यह बहिष्कार राजस्थान उच्च न्यायालय एडवोकेट एसोसिएशन, जोधपुर और राजस्थान हाई कोर्ट लॉयर्स एसोसिएशन एवं जिला अभिभाषक संघ, बालोतरा के निर्णय की अनुपालना में सोमवार को अभिभाषक संघ सिवाना की बैठक की गई. जिसमें सिविल एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट सहायक जिला कलेक्टर कोर्ट में एक दिन का सांकेतिक बहिष्कार किया गया. वहीं सभी अधिवक्ताओं ने न्यायिक कार्यों में भाग नहीं लिया. अधिवक्ताओं ने वकील एकता जिंदाबाद के नारे लगाकर बहिष्कार प्रकट किया.

यह भी पढे़ं. बाड़मेर: सीएम अशोक गहलोत रिफाइनरी की समीक्षा के लिए आज पहुंचेंगे पचपदरा

इस मौके पर अभिभाषक संघ सिवाना के अध्यक्ष किशोरीलाल सोनी बार एसोसिएशन सिवाना, उपाध्यक्ष खीमाराम आकबाल, वह सचिव ललित जांगिड़ के साथ बार एसोसिएशन के अधिवक्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details