राजस्थान

rajasthan

बाड़मेरः पचपदरा में रिफाइनरी के कार्यों का जयजा लेने पहुंचे सीएम गहलोत के सलाहकार गोविंद शर्मा

By

Published : Dec 27, 2019, 8:26 PM IST

बाड़मेर के बालोतरा में रिफाइनरी के कार्यों का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री के सलाहकार गोविंद शर्मा शुक्रवार को बालोतरा पहुंचे, जहां उन्होंने रिफाइनरी पर चल रहे विभिन्न निर्माण कार्यों का जायजा लिया और अनेक स्थानों पर चल रहे अलग-अलग कार्यों का एचपीसीएल के अधिकारियों के साथ मौका मुआयना करते हुए विस्तृत जानकारी ली.

बाड़मेर न्यूज, barmer news
मुख्यमंत्री के सलाहकार शर्मा ने रिफाइनरी के कार्यों का लिया जायजा

बालोतरा (बाड़मेर).मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का राजस्थान का सबसे बड़ा ड्रीम प्रोजेक्ट रिफाइनरी के कार्यों को लेकर मुख्यमंत्री के सलाहकार गोविंद शर्मा शुक्रवार को बालोतरा पहुंचे, जहां उन्होंने उपखंड अधिकारी रोहित कुमार के साथ रिफाइनरी स्थल का निरीक्षण किया.

गोविंद शर्मा ने रिफाइनरी स्थल पचपदरा पहुंच कर चल रहे विभिन्न निर्माण कार्यों का जायजा लिया और रिफाइनरी स्थल पर अनेक स्थानों पर चल रहे अलग-अलग कार्यों का एचपीसीएल के अधिकारियों के साथ मौका मुआयना करते हुए विस्तृत जानकारी ली.

मुख्यमंत्री के सलाहकार शर्मा ने रिफाइनरी के कार्यों का लिया जायजा

बता दें कि हिंदुस्तान की सबसे बड़ी रिफाइनरी थार नगरी बाड़मेर के पचपदरा में लगने वाली है, जिसका निर्माण कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्य शुभारंभ के बाद तेजी के साथ चलता हुआ अब नजर आ रहा है. 2 माह पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी पचपदरा पहुंच एचपीसीएल के अधिकारियों और स्थानीय मंत्री हरीश चौधरी, खान मंत्री प्रमोद जैन भाया के साथ समीक्षा भी की थी.

पढ़ेंः अलवर-सिकंदरा मेगा हाईवे पर बाइक और बोलेरो की टक्कर, 3 बच्चों सहित 6 घायल

वर्ष 2022 अक्टूबर का जो रिफाइनरी शुभारंभ का लक्ष्य रखा है उसको पूरा करने को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की लगातार कार्यों की जानकारी लेने के साथ ही प्रगति की रिपोर्ट लेने की बात कही है. इसी संदर्भ में मुख्यमंत्री के सलाहकार गोविंद शर्मा पचपदरा पहुंचे और रिफाइनरी स्थल पर चल रहे निर्माण कार्यों का जायजा लेते हुए एचपीसीएल के अधिकारियों के साथ चर्चा की.

ईटीवी भारत से बातचीत में गोविंद शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पचपदरा रिफाइनरी के निर्माण कार्य को लेकर गंभीर है, वे लगातार कार्यों की रिपोर्ट ले रहे हैं और उन्हें भी मुख्यमंत्री ने यहां भेजा है. उन्होंने कहा कि समय-समय पर यंहा पहुंच चल रहे निर्माण कार्यों की रिपोर्ट को मुख्यमंत्री तक पहुंचाया जाएगा. साथ ही रिफायनरी स्थल पर चल रहे निर्माण कार्यों में तेजी लाने की बात भी कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details