राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जानलेवा हमले के मामले में 20 दिन बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, पीड़ित परिवार ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

बाड़मेर के गिराब थाने के अंतर्गत कुछ दिन पहले जानलेवा हमले का मामला सामने आया था. मामले में 20 दिन बाद भी कार्रवाई नहीं होने के चलते पीड़ित ने परिवार सहित बाड़मेर जिला मुख्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई करने की मांग की है.

By

Published : May 26, 2020, 7:30 PM IST

banswara news  deadly attack in banswara  girab police station in barmer
पीड़ित ने परिवार सहित एसपी से लगाई न्याय की गुहार

बाड़मेर.जिले के गिराब थानांतर्गत दर्ज सीआर नंबर 33/2020 जानलेवा हमले के मामले में 20 दिन बाद भी कार्रवाई नहीं होने के चलते पीड़ित ने अपने परिवार सहित एसपी से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित ने बताया कि गत 6 अप्रैल को वह अपने खेत में काम कर रहा था. इस दौरान कुछ नामजद लोगों ने उस पर हमला बोल दिया और जान से मारने की नियत से हाथ-पैर को जख्मी कर दिया है, जिसका अभी तक इलाज चल रहा है.

पीड़ित ने परिवार सहित एसपी से लगाई न्याय की गुहार

मामला दर्ज करवाए हुए करीब 20 दिन हो गए हैं, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. अस्वस्थ होने के बावजूद भी गाड़ी में आया हूं और एसपी से उक्त मामले में कार्रवाई की मांग की है. पीड़िता की पत्नी ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते नामजद लोगों ने 20 दिन पहले खेत में काम कर रहे मेरे पति के हाथ-पैरों को बुरी तरह से जख्मी कर दिया था. मामला दर्ज करवाने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

यह भी पढ़ेंःबाड़मेर में कोरोना से पीड़ित मरीज हुआ ठीक, मेडिकल स्टाफ ने फूल बरसाकर किया सम्मान

नामजद आरोपी खुले घूम रहे हैं और राजीनामे को लेकर धमकियां दे रहे हैं. राजीनामा नहीं करने पर जान से मारने की धमकियां लगातार से रहे हैं, जिस पर हमारे द्वारा बार-बार पुलिस को बताए जाने पर भी पुलिस थाना गिराब उक्त मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रहा है. इस कारण यहां आए हैं और एसपी से मुलाकात कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details