राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 11, 2020, 8:42 PM IST

ETV Bharat / state

बाड़मेरः दुष्कर्म मामले में आरोपी 4 महीने बाद भी पुलिस गिरफ्त से दूर, पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

बाड़मेर में एक नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में आरोपी 4 महीने बाद भी पुलिस गिरफ्त से दूर है. मामले को लेकर पीड़िता ने शुक्रवार को संभागीय आयुक्त को ज्ञापन सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है.

Minor raped in Barmer,  Barmer Police News
दुष्कर्म मामले में आरोपी 4 महीने बाद भी पुलिस गिरफ्त से दूर

बाड़मेर. जिले के सरहदी बीजराड़ थाने में दर्ज एक नाबालिक के साथ दुष्कर्म के मामले में पिछले 4 महीनों से आरोपी फरार चल रहा है. मामला दर्ज होने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है, जिसके कारण पीड़िता ने शुक्रवार को संभागीय आयुक्त जोधपुर समित शर्मा को ज्ञापन सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है. संभागीय आयुक्त ने बाड़मेर एसपी को इस मामले में जल्द कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

दुष्कर्म मामले में आरोपी 4 महीने बाद भी पुलिस गिरफ्त से दूर

पीड़िता ने बताया कि 4 महीने पहले वह घर पर अकेली थी, तभी एक नामजद आरोपी आया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. चिल्लाने की आवाज सुनकर पीड़िता का भाई मौके पर पहुंचा, उसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना के बाद पीड़िता ने बीजराड़ थाने में मामला दर्ज करवाया, लेकिन 4 महीने बीत जाने के बावजूद भी आरोपी अभी तक खुलेआम घूम रहा है.

पढ़ें-बारांः चचेरे भाई पर दुष्कर्म का आरोप, न्यायालय में इस्तगासा दायर

पीड़िता का कहना है कि मामले में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. पीड़िता के अनुसार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जोधपुर रेंज आईजी, जिला पुलिस अधीक्षक और जिला कलेक्टर से वह कई बार मुलाकात कर चुकी है, लेकिन फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. जिसके कारण शुक्रवार को संभागीय आयुक्त को ज्ञापन सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है.

संभागीय आयुक्त समित शर्मा मामले में एसपी से पुलिस की कार्यशैली को लेकर नाराजगी जताते हुए इस मामले में तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. वहीं, संभागीय आयुक्त ने पीड़िता को जल्द न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details