राजस्थान

rajasthan

ज्वेलर्स की दुकान पर चोरी के मामले में 4 महीने बाद पुलिस को मिली सफलता, झालावाड़ से आरोपी को धर दबोचा

By

Published : Jan 28, 2021, 11:02 PM IST

बाड़मेर में 9 सितंबर 2020 को एक ज्वेलर्स की दुकान में चोरी होने का मामला सामने आया था. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए करीब 4 महीने बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी का माल भी बरामद किया है.

Theft case in Rajasthan, बाड़मेर में चोरी का मामला
बाड़मेर में हुई चोरी मामले में आरोपी गिरफ्तार

बाड़मेर.शहर में लगातार बढ़ रही चोरियों के बीच बाड़मेर की कोतवाली थाना पुलिस को शहर के नेहरू नगर स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान में करीबन 4 महीने पहले हुई. चोरी के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने आरोपी को झालावाड़ से धर दबोचा. वहीं पूरे माल को भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि बाड़मेर में चोरी और नकबजनी की घटनाओ को गम्भीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह और वृताधिकारी वृत महावीर प्रसाद के निर्देशन मे प्रेमप्रकाश थानाधिकारी पुलिस थाना कोतवाली बाडमेर के नेतृत्व मे एक विशेष टीम गठित कर आवश्यक निर्देश दिये गए.

विशेष टीम की ओर से अनुसंधान पिल्लोर हुसैन छबड़ा जिला बारां को झालावाड़ से गिरफ्तार कर पूछताछ करने पर उसने शहर के नेहरू नगर स्थित विश्वास ज्वेलर्स की दुकान से सोने चांदी के गहने चुराना स्वीकार किया. साथ ही आरोपी की इतलानुसार सोने के गहने किमतन 1 लाख 30 हजार रुपए शत प्रतिशत बरामद करने मे सफलता हासिल की गई है. मुलजिम से चोरी की वारदात के सम्बन्ध में अनुसंधान और पूछताछ की जा रही है.

पढ़ें-बाड़मेरः बायतु कॉलेज के विद्यार्थियों ने मुख्य गेट पर जड़ा ताला, हाईवे किया जाम

गौरतलब है कि 9 सितंबर 2020 को दिनदहाड़े शहर के नेहरू नगर स्थित विश्वास ज्वेलर्स के बुजुर्ग व्यापारी को बातों में उलझाकर करीबन 30 ग्राम सोने और कुछ चांदी के आभूषण चुराए थे. पूरी चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी. जिसके बाद पीड़ित दुकानदार की ओर से कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया गया. इसके बाद से ही पुलिस की ओर से लगातार इस मामले की जांच की जा रही थी. आखिरकार 4 महीने बाद पुलिस को सफलता हाथ लगी पुलिस ने चोर के साथ पूरे माल की बरामद किया गया है. वहीं आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है ताकि और भी चोरी की घटनाओं का खुलासा हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details