राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर में वाहन चोरी के मामले में आरोपी गिरफ्तार, तीन बाइकें बरामद

बाड़मेर पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 3 बाइकें बरामद की हैं. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Jan 19, 2021, 11:49 PM IST

accused arrested in barmer, vehicle theft
बाड़मेर में वाहन चोरी के मामले में आरोपी गिरफ्तार

बाड़मेर. शहर में आए दिन वाहन चोरी की घटनाएं सामने आ रही है. लिहाजा बाड़मेर पुलिस की ओर से बढ़ती वाहन चोरी की रोकथाम एवं अपराधियों को पकड़ने के लिए कई विशेष टीमों का गठन किया गया है, जो चोरों को धर दबोचा रही है. इस कड़ी में कोतवाली पुलिस को शातिर दुपहिया वाहन चोर को पकड़ने की सफलता हाथ लगी है. साथ आरोपी के पास से 3 मोटरसाइकिल भी बरामदगी हुई है.

जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि बाड़मेर में बढ़ती वाहन चोरी की रोकथाम और अपराधियों की दस्तयाबी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बाड़मेर और वृताधिकारी वृत बाडमेर के निर्देशन में प्रेम प्रकाश नि.पु. थानाधिकारी पुलिस थाना कोतवाली बाड़मेर के नेतृत्व में कस्बा बाड़मेर में वाहन चोरी की घटना को गंभीरता से लेते हुए एक विशेष टीम गठित कर आवश्यक निर्देश दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें-जोधपुर एसीबी ने ई-मित्र संचालक से कमिशन मांगने वाले सूचना सहायक और दलाल को रंगे हाथ गिरफ्तार किया

पुलिस टीम की ओर से शातिर दुपहिया वाहन चोर श्रीराम निवासी नया नगर पुलिस थाना रागेश्वरी गुडामालानी को गिरफ्तार कर गहन पूछताछ करने पर उसने कस्बा बाड़मेर में भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर खड़ी मोटरसाइकिलों को मास्टर चाबी की सहायता से लॉक तोड़कर चोरी कर ले जाना स्वीकार किया है. उन्होंने बताया कि आरोपी से चुराई गई 3 मोटरसाइकिलों की बरामदगी की गई हैं. आरोपी से गहन अनुसंधान और पूछताछ की जा रही है, ताकि और भी चोरी की वारदातों का खुलासा किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details