राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 11, 2020, 6:28 PM IST

ETV Bharat / state

बाड़मेरः ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत

बाड़मेर के सदर थाना क्षेत्र के चौहटन रोड पर ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत हो गई. सूचना पर पुलिस पहुंची और पूछताछ कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के परिजनों का बयान लेने के बाद पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

young man died after being hit by a truck
ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत

बाड़मेर. जिले के सदर थाना अंतर्गत चौहटन रोड पर ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है. सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं परिजनों की रिपोर्ट के बाद पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत

बाड़मेर के सदर थाना के अंतर्गत चौहटन रोड पर एक गैरेज के पास ट्रक ठीक कराने के बाद ड्राइवर उसे पीछे कर रहा था. इस दौरान एक युवक ट्रक की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है. इसकी सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जांच अधिकारी हरिराम ने बताया कि सदर थाना पुलिस को सूचना मिली कि चौहटन रोड पर एक गैरेज के बाद ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है. हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया गया. मृतक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.

यह भी पढ़ें:दौसा: दुर्घटना में घायल व्यक्ति की मौत, परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन

जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक के परिजनों ने रिपोर्ट देकर बताया कि मंगलिया होटल के सामने चालक गैरेज पर ट्रक ठीक करवा रहा था. इसके बाद ड्राइवर ने ट्रक को स्टार्ट कर पीछे किया और चांदण खान (22) पुत्र इस्माइल खान उसकी चपेट में आ गया. हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details