राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर : शिक्षकों के तबादले से संकट में छात्रों का भविष्य, ABVP ने जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jan 4, 2021, 4:21 PM IST

जिले की गोलिया जेतमाल गांव में संस्कृत विद्यालय में एक साथ 6 शिक्षकों के तबादले होने से छात्रों की नींद उड़ी हुई है. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को शिक्षा मंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.

Golia sanskrit school teachers transfer order, ABVP memorandum to dm
ABVP ने जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन...

बाड़मेर. जिले की गोलिया जेतमाल गांव में संस्कृत विद्यालय में एक साथ 6 शिक्षकों के तबादले होने से छात्रों की नींद उड़ी हुई है. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को शिक्षा मंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में शिक्षकों के तबादले निरस्त करने और रिक्त पद भरने की मांग की.

पढ़ें:धौलपुर: राजकीय स्कूलों में अध्ययनरत दिव्यांग छात्र-छात्राओं को कृत्रिम अंग और उपकरण किए गए वितरित

छात्र नेता नरपत राज पोटलिया ने बताया कि संस्कृत विद्यालय गोलिया जेतमाल के एक साथ अध्यापकों का तबादला होना, छात्रों और ग्रामीणों में चिंता का विषय बन गया है. उन्होंने कहा कि छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है.

पढ़ें:किसानों के साथ वार्ता में तय हो जाएगा कि मोदी जी वोट के सहारे चुनाव जीते हैं या नोट के: गोविंद सिंह डोटासरा

उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि शिक्षकों के तबादले रोके जाएं. साथ ही, रिक्त पदों को भरा जाए. उन्होंने कहा कि कई शिक्षक ऐसे हैं, जो गोलिया जेतमाल में जॉइनिंग लेना चाहते हैं. ऐसे में पहले उन्हें उस जगह पर लगा दिया जाए, ताकि बच्चों की पढ़ाई पर कोई असर ना पड़े. उन्होंने कहा कि जल्द हमारी मांगे नहीं मानी गई, तो ग्रामीण और विद्यार्थी मिलकर धरना प्रदर्शन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details