राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: बारिश में भी एबीवीपी ने मनाया जीत का जश्न, ढ़ोल नगाड़ों के साथ जमकर नाचे युवा

By

Published : Aug 28, 2019, 6:02 PM IST

छात्र संघ चुनाव के बाद बाड़मेर के एमबीसी गर्ल्स कॉलेज में चौंकाने वाले परिणाम सामने आए. बता दें कि यहां एनएसयूआई का पलड़ा भारी माना जा रहा था लेकिन एबीवीपी ने पूरे पैनल के साथ जीत दर्ज की. वहीं एबीवीपी ने बारिश में भी जीत का जश्न ढोल नगाड़ों के साथ मनाया.

छात्रसंघ चुनाव परिणाम जश्न, एमबीसी गर्ल्स कॉलेज,Students Union Election Results Celebration, MBC Girls College

बाड़मेर.छात्रसंघ चुनाव की मतगणना बुधवार को होने के बाद जिले के एमबीसी गर्ल्स कॉलेज में चौंकाने वाले परिणाम सामने आए. बता दें कि कॉलेज में एबीवीपी ने अपने पूरे पैनल के साथ जीत दर्ज करवाई जबकि यहां एनयूसीआई का पलड़ा भारी माना जा रहा था. वहीं जीत के बाद एबीवीपी के चारों प्रत्याशी एबीवीपी कार्यालय पहुंचे, जहां उनके समर्थकों ने जीत की खुशी मनाई.

बारिश में भी एमबीसी गर्ल्स कॉलेज के विजयी प्रत्याशियों ने मनाया जीत का जश्न

बता दें कि इस दौरान मौसम ने भी अपनी करवट बदली और तेज हवाओं के साथ जमकर बारिश शुरू हुई. वहीं इस बारिश के बीच भी छात्राओं का जश्न कहीं कम होता नजर नहीं आया बल्कि बारिश में ढ़ोल नगाड़ों के साथ युवा नाचते नजर आए. गर्ल्स कॉलेज में अध्यक्ष पद पर स्वरूपी सुथार, उपाध्यक्ष पद पर जया शर्मा, महासचिव पद पर संतोष चौधरी और संयुक्त सचिव पद पर अमीषा भाटी ने जीत दर्ज की.

पढ़ें- छात्रसंघ चुनाव 2019: हिंडौन राजकीय महाविद्यालय में अध्यक्ष सहित तीन पदों पर एनएसयूआई का कब्जा

बारिश में जश्न मना रही एमबीसी गर्ल्स कॉलेज की नवनियुक्त संयुक्त सचिव अमीषा भाटी ने कहा कि बारिश की वजह से उनकी खुशी में कहीं खलल नहीं पड़ रहा है बल्कि उनके समर्थक बड़ी खुशी से जीत का जश्न मना रहे हैं. भाटी ने कहा कि मंगलवार को भी मतदान के समय बारिश हुई थी जो हमारे लिए अच्छे संकेत थे. अमीषा भाटी ने कहा कि जल्द ही छात्राओं के साथ मिलकर उनकी समस्याएं सुनकर उन समस्याओं का हल करने का प्रयास करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details