राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 21, 2021, 1:05 PM IST

ETV Bharat / state

बाड़मेर : मिलिट्री कैंट में सेना के एक जवान ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

राजस्थान के बाड़मेर के जसाई मिलिट्री कैंप में भारतीय सेना के एक जवान ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है.

soldier committed suicide, Barmer, Rajasthan News
मिलिट्री कैंट में जवान ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

बाड़मेर.राजस्थान के बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना इलाके जसाई मिलिट्री कैंप में जवान ने पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना की जानकारी के बाद ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में लाया गया है.

सेना के अधिकारी मौके पर पहुंचे

जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह जब मिलिट्री कैंप में जवान उठे तब देखा कि पेड़ पर एक जवान का शव लटक रहा था. जिस पर इसकी जानकारी सेना के उच्च अधिकारियों को दी गई जिसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ग्रामीण थाना पुलिस को दी गई. घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

यह भी पढ़ें- थम गई जयपुर शहर की लाइफलाइन, 9 सूत्रीय मांगों को लेकर 1140 कर्मचारी हड़ताल पर

सेना की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई

जांच अधिकारी अमीन खान ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात महाराष्ट्र निवासी सेना के जवान सचिन कांटे ने मिलिट्री कैंप में बबूल के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है पोस्टमार्टम के बाद शव जवानों को वापस सौंप दिया गया है. आपको बता दें कि सेना की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details