राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेरः टांके में पशु को पानी पिलाते समय नाबालिग का पैर फिसला, मौत

बाड़मेर के सदर थाना अंतर्गत एक नाबालिक टांके पर पशुओं को पानी पिलाते गिर गया. जिससे उनकी मौत हो गई. सदर थाना पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर शव परिजनों को सौंप दिया.

By

Published : Sep 18, 2020, 3:17 PM IST

Barmer news, watering animals, minor dies
टांके पर पशुओं को पानी पिलाते समय पैर फिसलने से एक नाबालिग की मौत

बाड़मेर. सदर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत जाखड़ों की ढाणी के राजस्व गांव सारण का तला में शुक्रवार 15 वर्षीय एक नाबालिग अपने घर के पास बने टांके पर पशुओं को पानी पिला रहा था. इस दौरान उसका पैर फिसल गया, जिससे वो टांके में गिर गया. जिसके बाद परिजनों ने उसे टांके से बाहर निकाल कर जिला अस्पताल लाए, लेकिन उपचार के दौरान नाबालिग ने दम तोड़ दिया. इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं परिजनों की रिपोर्ट के बाद मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

टांके पर पशुओं को पानी पिलाते समय पैर फिसलने से एक नाबालिग की मौत

मृतक के भाई देवाराम ने बताया कि आज सुबह मेरा भाई घर के पास बने टांके पर पशुओं को पानी पिला रहा था. इस दौरान उसका पैर फिसल गया, जिसके बाद हम लोग उसे जिला अस्पताल लाए, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. जांच अधिकारी हरिराम के अनुसार थाने में फोन के जरिए सूचना मिली, जिसके बाद जिला अस्पताल पहुंचे और पूरी जानकारी जुटाई. वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

यह भी पढ़ें-कालीचरण सराफ ने लगाया CM गहलोत पर क्षेत्रवाद का आरोप, दिया ये तर्क

मृतक के पिता किरता राम ने रिपोर्ट देकर बताया कि उनका 15 वर्षीय पुत्र जुझाराम आज सुबह घर के पास बने टांके पर पशुओं को पानी पिला रहा था. इस दौरान उसका पैर फिसल गया, जिसके बाद आसपास के लोगों ने उसे टांके से बाहर निकाला. वहीं जिला अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. उक्त मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details