राजस्थान

rajasthan

बाड़मेरः कोरोना का कहर जारी, सिवाना में एक साथ मिले 8 कोरोना पॉजिटिव

By

Published : May 15, 2020, 11:18 AM IST

बाड़मेर में गुरुवार को संदिग्ध लोगों के नमूने की जांच में आठ लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं. सभी पॉजिटिव सिवाना उपखंड के विभिन गांवों के रहने वाले हैं. इनको समदड़ी के समाज कल्याण छात्रावास में आइसोलेट किया गया है.

ईटीवी भारत खबर,  Barmer news
सिवाना में एक साथ मिले 8 कोरोना पॉजिटिव

सिवाना (बाड़मेर).जिले के सिवाना उपखंड क्षेत्र में कोरोना का कहर लगातार जारी है. जिसके चलते गुरुवार को एक बार फिर चिकित्सा विभाग के साथ स्थानीय प्रशासन में खलबली मच गई, जब एक साथ 8 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. जिसके बाद सभी पॉजिटिव लोगों को समाज कल्याण छात्रावास में आइसोलेट किया गया है.

बता दें कि सभी पॉजिटिव लोग महाराष्ट्र से उसके धारावी मुंबई से बस द्वारा यात्रा करके समदड़ी पहुंचे थे. मिली सूचना के अनुसार कोरोना वायरस की चपेट में आने वालो में 3 महिलाओं, 1 बालिका सहित कुल 8 लोग पॉजिटिव पाए गए. वहीं मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. कमलेश चौधरी ने बताया कि यह लोग एक साथ मुंबई धारावी से आए थे. जिले में कोरोना की जांच के लिए अब तक 1385 लोगों के नमूने लिए गए है.

पढ़ेंः केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी और सांसद बेनीवाल की गाड़ी पर हमला, बाल- बाल बचे

वहीं बाड़मेर सीएमएचओ डॉ. कमलेश चौधरी ने बताया कि धारावी मुंबई से आए आए लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, जिसको लेकर चिकित्सा विभाग पूरी तरह से अलर्ट है. साथ ही बाहर से आए लोगों के संपर्क में आने वाले लोगों की भी जांच के सैंपल लिये जाएंगे. साथ ही उन्होंने बताया कि अब तक जिलेभर में कुल 1385 सैंपल लिए गए हैं. जिसमें जिले में 16 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details