राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बालोतरा में कोरोना के 46 नए मामले, आंकड़ा पहुंचा 250 पर

कोरोना मरीजों के आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में रविवार को बाड़मेर के बालोतरा में कोरोना के 46 नए मरीज सामने आए हैं. जिसके बाद क्षेत्र में संक्रमितों की संख्या 250 हो गई है.

By

Published : Jul 19, 2020, 7:57 PM IST

बालोतरा में कोरोना के मरीज बढ़े, Corona patients increased in Balotra
बालोतरा में कोरोना के मरीज बढ़े

बालोतरा (बाड़मेर). क्षेत्र में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में रविवार को बालोतरा में कोरोना के 46 नए मामले सामने आए. जिसमें बालोतरा शहर में 33, जसोल 3, जागसा 1, इटवाया 1, पाटोदी 2, मण्डापूरा 1, पचपदरा 3, सीबी 1, सवाऊ पद्मसिंह में 1 कोरोना पॉजिटिव मिले है.

कोरोना मरीजों के संबंध में सूचना मिलने पर उपखंड अधिकारी रोहित कुमार और ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ. आरआर सुथार मौके पर पहुंचे और कोरोना पॉजिटिव मरीजों को एंबुलेंस की सहायता से कोविड केयर सेंटर भेज दिया गया है.

वहीं, मरीजों के घर और आस-पास के एरिया को सैनिटाइज कर उनके संपर्क में आए लोगों के सैंपल लिए गए हैं. बता दें कि सब्जी मंडी क्षेत्र से पिता-पुत्र के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पॉजिटिव मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है.

पढ़ेःझुंझुनूः आपसी रंजिश में युवक की हत्या, समझाइश के बाद परिजनों ने लिया शव

प्रशासन द्वारा आमजन को लगातार सतर्कता बरतने को लेकर जागरूक भी किया जा रहा है. उपखण्ड में अभी तक लगभग 250 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके है. उसके बाद भी लोग गम्भीर नहीं दिखाई दे रहे है. वहीं, 5 कोरोना पॉजिटिव लोगों की मौत भी हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details