राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर : कोरोना संक्रमित 7 मरीजों की मौत, 302 पॉजिटिव मरीज आए सामने

By

Published : May 2, 2021, 7:51 PM IST

बाड़मेर में कोरोना की दूसरी लहर जानलेवा साबित हो रही है जिसकी वजह से लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो रही है. रविवार को जिले में सात कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई. 302 पॉजिटिव मरीज सामने आए इसी के साथ जिले में एक्टिव केस का आंकड़ा अब 2770 पर पहुंच गया है.

राजस्थान हिंदी न्यूज, Corona case in Barmer
बाड़मेर में कोरोना के 307 नए मरीज, 7 की मौत

बाड़मेर.राजस्थान के सरहदी जिले बाड़मेर में कोरोना की दूसरी लहर में संक्रमण तेजी से फैल रहा है कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है जिसकी वजह से जिले में चिकित्सा विभाग एवं जिला प्रशासन की ओर से की गई तमाम व्यवस्थाएं कम नजर आ रही है जिसकी वजह से चिंताएं लगातार बढ़ रही है.

बाड़मेर में कोरोना के 307 नए मरीज, 7 की मौत

वहीं कोरोना की दूसरी लहर लगातार जानलेवा होती जा रही है जिसकी वजह से कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत आए दिन हो रही है रविवार को बाड़मेर जिले में सात कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई जिले में अब तक 126 लोग कोरोना से अपनी जान गवा चुके हैं.

बाड़मेर की मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बाबूलाल बिश्नोई ने बताया कि रविवार को 2352 सैंपल लिए गए जिसमें से 302 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए. इसी के साथ जिले में अब एक्टिव केस का आंकड़ा 2770 पहुंच गया है और 7 लोगों की कोरोना की वजह से मौत हो गई.

पढ़ें-SPECIAL : बच्चों और युवाओं पर अटैक कर रहा कोरोना...2020 के मुकाबले 2021 में 5-14 आयुवर्ग ज्यादा प्रभावित

उन्होंने बताया कि 83 मरीज कोरोना से जंग जीतकर स्वस्थ हुए जिन्हें छुट्टी दी गई. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बाड़मेर में जितनी तेजी से कोरोना का संक्रमण चल रहा है उसके आगे स्वास्थ्य विभाग एवं जिला प्रशासन लगातार सुविधाओं को बढ़ाने में लगा हुआ लेकिन फिर भी वह कम ही नजर आ रही है ऐसे में आगामी दिनों में होने वाली शादियों की सीजन में कोरोना की स्थिति और भयावह हो सकती है लिए आमजन से अपील है कि शादी समारोह में ना जाए अति आवश्यक कार्य होने पर ही घर से बाहर निकले मास्क जरूर पहने.

ABOUT THE AUTHOR

...view details