राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: तालाब में डूबने से 3 बच्चों की मौत, बिना बताए घर से निकले थे बच्चे

By

Published : Aug 24, 2021, 10:10 AM IST

Updated : Aug 24, 2021, 11:04 AM IST

बाड़मेर जिले में एक तालाब में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई. तीनों बच्चे सोमवार को घर में बिना बताए बाहर निकले थे. पुलिस ने तीनों के शवों को बाहर निकालकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

Children die due to drowning in pond, barmer latest news
तालाब में डूबने से 3 बच्चों की मौत

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना इलाके के टाकू बेरी गांव में दर्दनाक हादसा सामने आया. सोमवार को गायब हुए तीन बच्चे का शव मंगलवार को तालाब में मिला. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से तीनों के शवों को बाहर निकलवाया.

पढ़ें- धौलपुर : तैरना नहीं आता था, फिर भी छवि को बचाने पार्वती नदी में कूद पड़ी अनुष्का...दोनों की मौत, पूजन सामग्री विसर्जित करने गई थीं बच्चियां

जानकारी के अनुसार जिले के सिणधरी थाना इलाके में एक दिन पहले अपने घर से बिना बताए निकले बच्चों का शव तालाब में मिलने से सनसनी फैल गई. दरसअल, सोमवार दोपहर को गांव से राकेश, गंगाराम और किशोर अपने घर से बिना किसी को बताए चले गए थे. जिसके बाद परिजनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर भी जारी की थी. साथ ही परिजन तीनों को लगातार ढूंढ रहे थे.

तालाब में डूबने से 3 बच्चों की मौत

इस दौरान जब परिजन गांव के तालाब के पास पहुंचे तो देखा कि तीनों के चप्पल बाहर पड़े हुए थे. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से तीनों के शवों को बाहर निकाला. ऐसा माना जा रहा है कि तीनों की मौत पानी में डूबने से हुई है.

सिणधरी थानाधिकारी मनीराम के अनुसार तीनों के घर से नाराज होने के बहाने गांव के तालाब में गए. इसके बाद वे वहां पर जूते और कपड़े उतार कर नहाने लगे. नहाने के दोहरान तीनों पानी में डूब गए. इनमें से एक की उम्र 10 साल जबकि दो की उम्र 15 साल है. पुलिस ने तीनों के शवों को बाहर निकालकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Aug 24, 2021, 11:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details