राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 3, 2021, 5:43 PM IST

ETV Bharat / state

बाड़मेर में चोरी के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, बाइक भी बरामद

बाड़मेर की कोतवाली पुलिस ने 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस दौरान एक बाइक और 18 हजार रुपए की नगदी भी आरोपियों से बरामद की है. साथ ही आरोपियों ने कई चोरी की वारदात को अंजाम देना भी पुलिस पूछताछ में कबूला है.

barmer news, accused arrested
बाड़मेर में चोरी के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

बाड़मेर. जिले में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए बाड़मेर पुलिस की अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं. टीम चोरों की तलाश में जुटी हुई है. इस कड़ी में बाड़मेर की कोतवाली पुलिस को कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. वहीं एक चोरी हुई मोटरसाइकिल सहित 18 हजार चोरी की गई नकदी को भी बरामद किया है. साथ ही आरोपियों ने कई चोरी की वारदात को अंजाम देना भी पुलिस पूछताछ में कबूला है.

बाड़मेर शहर के चौहटन चौराहे पर 3 जनवरी को एक दुकान और मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए 12वीं पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के निर्देशन में एक विशेष टीम का गठन किया गया. इस टीम द्वारा इस मामले को खुलासे को लेकर भी जा रही थी. इस दौरान कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने दो शातिर चोरों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. इसमें चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है. पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ करने में जुटी हुई है. फिलहाल आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में 7 चोरी की घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया है.

यह भी पढ़ें-दौसा जेल में कैदी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या , 27 जनवरी को दुष्कर्म मामले में आया था जेल

शहर कोतवाल प्रेम प्रकाश के अनुसार 3 जनवरी को शहर के चौहटन चौराहे पर दुकान में चोरी और मोटरसाइकिल चोरी की दोनों घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए एक टीम का गठन किया गया था. इसमें कालिया उर्फ कालूराम निवासी आचार्य कवास बाड़मेर और दीपाराम निवासी दूधू को गहनता से पूछताछ की गई, जिसमें उन्होंने सात चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है. आरोपियों के कब्जे से एक मोटरसाइकिल और दुकान से चुराई गई अट्ठारह हजार रुपए राशि बरामद की गई है. उन्होंने बताया कि आरोपियों से अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ और अनुसंधान किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि आरोपी कालिया और कालूराम शातिर चोर है जिसके विरूद्ध 45 प्रकरण है. वहीं दीपाराम पर 8 प्रकरण दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details