राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बालोतरा में कोरोना के 17 नए मरीज, आंकड़ा पहुंचा 463

कोरोना का ग्राफ प्रदेश में दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में सोमवार को बाड़मेर के बालोतरा में कोरोना के 17 नए मरीज सामने आए है. जिसके बाद क्षेत्र में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 463 पर पहुंच चुका है.

By

Published : Aug 10, 2020, 1:40 PM IST

corona patient increases in barmer, बाड़मेर में कोरोना के मरीज बढ़े
बाड़मेर में कोरोना के मरीज बढ़े

बालोतरा (बाड़मेर).क्षेत्र में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. दो माह पूर्व शुरू हुए कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. कोरोना संक्रमण का पहला केस सामने आने के बाद से अब तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बालोतरा शहर में 463 तक पहुंच चुका है. शहर में बढ़ते कोराना संक्रमण से अब शहरवासी सहमें नजर आ रहे है.

प्रमुख चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बलराज सिंह पंवार ने बताया की सोमवार को पेंडिंग 55 सैंपल की आई रिपोर्ट के अनुसार बालोतरा शहर के विभिन्न वार्डों में 14, हाउसिंग बोर्ड में 2 और अराबा में 1 कुल 17 नए केस सामने आया है.

मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खंड मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आर आर सुथार के निर्देशानुसार डॉ. गणपत कच्छवाह, डॉ. हेमंत सरकार, कार्यक्रम प्रबंधक विजय सिंह, हैल्थ सुपरवाइजर सौरभ पंवार, 108 एम्बुलेंस ओम माली और दिनेश प्रजापत ने मौका स्थिति का जायजा लेकर संक्रमितों को कोविड केयर सेंटर भेजा.

पढ़ेंःकोटा में कोरोना का कोहराम, एक साथ 204 मिले संक्रमित...2 की मौत

इधर शहर में दूसरे दिन कर्फ्यू वाले कंटेंनमेंट जोन में अधिकारियों ने निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी. उपखंड अधिकारी रोहित कुमार ने कर्फ्यू वाले जोन का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने पुलिस प्रशासन को सख्ती बरतने के निर्देश दिए. एसडीएम ने कहा कि नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details