राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 6, 2020, 10:41 PM IST

ETV Bharat / state

17 नए मरीजों के साथ बालोतरा में CORONA का कहर जारी

देश में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. बाड़मेर के बालोतरा में गुरुवार को 17 नए कोरोना के मरीज सामने आए हैं. जिसके बाद उपखंड में अभी तक 647 नए मरीज सामने आ चुके हैं. वहीं, अभी तक 12 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है.

rajasthan news, बाड़मेर न्यूज
बाड़मेर में सामने आए 17 नए कोरोना मरीज

बाड़मेर (बालोतरा). जिले के बालोतरा उपखण्ड क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से लगातार हड़कंप मचा हुआ है. गुरुवार को बालोतरा में कोरोना का विस्फोट हो गया. जिसमें बालोतरा शहर में 10, जसोल में 1, समदड़ी में 2, बिसुखुरद में 1, पाटोदी में 1, पचपदरा रिफाइनरी क्षेत्र में 2 कोरोना पॉजिटिव मिले है. जिसके बाद चिकित्सा विभाग उनको क्वॉरेंटाइन करने में जुटता नजर आया. कोरोना मरीजों के संबंध में सूचना मिलने पर उपखंड अधिकारी रोहित कुमार और डॉ. गणपत कछवाहा की टीम के साथ मौके पर पहुंचे.

इस दौरान कोरोना पॉजिटिव मरीजों को एंबुलेंस की सहायता से कोविड केयर सेंटर भेज दिया गया है. वहीं, मरीजों के घर के आस-पास के एरिया को सैनिटाइज कर उनके संपर्क में आए लोगों के सैंपल लिए गए हैं.

वहीं, बता दें कि सब्जी मंडी और शादी समारोहों से शुरू कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पॉजिटिव मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. प्रशासन की ओर से आमजन को लगातार सतर्कता बरतने को लेकर जागरूक भी किया जा रहा है. उपखण्ड में अभी तक लगभग 647 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके है. उसके बाद भी लोग गम्भीर नहीं दिखाई दे रहे हैं.

पढ़ें-बाड़मेर: अवैध शराब तस्करी के 2 आरोपी गिरफ्तार, 20 पेटी शराब बरामद

वहीं, अभी 12 की कोरोना पॉजिटिव लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, बात करें पीएमओ बालोतरा की तो 451 कोरोना के मामले सामने आए. वहीं, दूसरी ओर खण्ड बालोतरा में 196 मामले सामने आए है. वहीं, अभी 119 कोरोना के मामले एक्टिव है. जिनमें 92 लोगों को होम क्वॉरेंटाइन और 27 लोगों को कोविड सेंटर में रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details